खेल

आईएसएल-4 : घर में आज बेंगलुरू का सामना चेन्नयन से

बेंगलुरू, 17 दिसम्बर (आईएएनएस)| अभी तक शानदार फॉर्म में चल रही बेंगलुरू एफसी रविवार को अपने घर श्री कांतिरावा स्टेडियम में चेन्नयन एफसी के खिलाफ उतरेगी तो उसकी कोशिश अपने किले में एक और जीत हासिल करने की होगी। इस सीजन से आईएसल में पदार्पण करने वाली बेंगलुरू ने अभी तक शानदार फॉर्म का प्रदर्शन किया है। उसने मुंबई सिटी एफसी और दिल्ली डायनामोज को अपने घर में शुरुआती दो मैचों में मात दी थी। एक बार फिर बेंगलुरू एफसी, चेन्नयन एफसी के खिलाफ भी इस तरह का प्रदर्शन कर अंकतालिका में शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेगी।

बेंगलुरू के पांच मैचों में 12 अंक हैं और वह पहले स्थान पर कायम है।

स्पेनिश कोच जानते हैं कि चेन्नयन एफसी के खिलाफ जीत आसान नहीं हैं। वह ऐसी टीम है जो उनके खेल के काफी करीब है। वेस्ट ब्लॉक ब्लूस जैसा समर्थन समूह बेंगलुरू के साथ है।

बेंगलुरू को इस मैच में एक राहत की बात यह है कि उसके गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू दो मैचों के प्रतिबंध के बाद वापसी कर रहे हैं। गुरप्रीत हालांकि तैयार हैं लेकिन कोच ने कहा है कि वह उन्हें आराम दे सकते हैं क्योंकि उन्हें गुरुवार को एक और मैच खेलना है।

वहीं चेन्नयन एफसी भी बेंगलुरू एफसी जैसी टीम के सामने अच्छी प्रतिस्पर्धा देने को तैयार है। वह जानती है कि इस मैच में जीत उन्हें अंकतालिका में पहले स्थान पर पहुंचा सकती है। चेन्नयन हर तरह से जीत की राह पर लौटना चाहती है।

चेन्नयन के कोच जॉन ग्रेगोरी ने कहा, जब आप एक बार शीर्ष पर पहुंच जाते हैं तो हर कोई आपको वहां से हटाना चाहता है। लीग में शीर्ष पर पहुंचना आसान होता है, लेकिन वहां बने रहना आसान नहीं होता। लेकिन हम यहां इस बात को जानकर आए हैं कि हम उस टीम के खिलाफ खेलने वाले हैं जो हमसे सिर्फ तीन अंक आगे है। हम वो तीन अंक चाहते हैं। हम स्थानीय डर्बी से अच्छी तरह से वाकिफ हैं। यह भौगोलिक तौर पर हमसे काफी करीब टीम है। इसलिए इस मैच में थोड़ी सी स्थानीय प्रतिस्पर्धा भी है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close