Main Slideमनोरंजन

SENSATION: पानी में आग लगा देगा राधिका आप्टे का HOT PHOTOSHOOT, देखा क्या

मुम्बई। बॉलीवुड में अगर किसी भी अभिनेत्री को नाम कमाना है तो वह अपने हॉट लुक के सहारे चर्चा में आने की जुगत में रहती है। बॉलीवुड की अभिनेत्री राधिका आप्टे एक बार फिर अपने बोल्ड और सेक्सी लुक के लिए चर्चा का विषय बनी हुई है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही है।

दरअसल राधिका आप्टे ने एक मैगजीन के लिए अपना हॉट फोटोशूट कराया है। इनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर हाथों-हाथ ली जा रही है। लोग उनके हुस्न के दीवाने होते दिख रहे हैं। इन तस्वीरों में राधिका वन पीस में कहर बरपा रही है। उन्होंने इस फोटो शूट के दौरान नाइटी पहन रखी और वह बेहद हॉट लग रही है। अलग-अलग अंदाज में वह फोटो शूट करवाया है।

नाइटी के सहारे वह अपने हुस्न का जादू चला रही है। उनके हॉट लुक को फैंस देखने को बेताब दिख रहे हैं।

राधिका ने अपनी तस्वीरों में इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया है।

बता दें कि राधिका सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव नजर आती है। राधिका की इन तस्वीरों में जहां एक ओर बेहर सेक्सी नजर आ रही है तो दूसरी ओर उनके क्लीवेज भी साफ नजर आ रहें हैं। राधिका के अगर फिल्मी करियर की बात की जाये तो उनका करियर अभी उतना कामयाब नहीं हो पाया है जितनी की उम्मीद थी।

उनकी आने वाले फिल्म पैडमैन को लेकर अभी से बहुत चर्चा है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और राधिका के अलावा सोनम कपूर भी नजर आयेंगी। यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज हो रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close