Main Slideमनोरंजन

अर्शी भी सनी लियोनी के नक्शे कदम पर , गूगल की टॉप ट्रेंडिंग लिस्ट में नम्बर दो पर काबिज

मुम्बई। बिग बॉस में अपनी अदाओं से लोगों पर राज करने वाली अर्शी खान लगातार सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल वह अपनी हॉट अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बनाती नजर आ रही है। बिग बॉस के घर में जब उन्होंने इंट्री ली थी तब कहा जा रहा था कि वह पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की माशूका है। इतना ही नहीं उन्होंने शाहिद अफरीदी के बच्चे की मां बनने का दावा कर पूरे विश्व में सनसनी फैला दी थी। अब खबर है कि टॉप एंटरटेनर की लिस्ट में दूसरा स्थान हासिल कर सबकों को चौंका दिया है।

गौरतलब है कि इस लिस्ट सनी लियोनी का नाम सबसे ऊपर देखा जा सकता है। अब अर्शी खान बिग बॉस में लगातार अन्य प्रतिभागियों पर अपनी हरकतों से दबाव बनाती है। उनका दबाव इतना चलता है कि बिग बॉस के घर में केवल उनकी तूती बोलती दिख रही है। हालांकि कई बार सलमान खान ने भी अर्शी खान को कई मौकों पर लताड़ लगाई है। दूसरी ओर बिग बॉस के घर में वह अपनी हॉट अदाओं से आग लगा रही है। साल 2017 अब खत्म होने जा रहा है और गूगल की टॉप टे्रंडिंग लिस्ट में अर्शी खान का जादू सर चढक़र बोल रहा है।

बिग बॉस की बिंदास और बोल्ड कंटेस्टेंट अर्शी खान इस लिस्ट में नम्बर दो के स्थान कब्जा कर लिया है। गूगल के मुताबिक अर्शी के बाद सपना चौधरी को भी लोग हाथों-हाथ लेते हैं। वह इस लिस्ट में तीसरे नम्बर पर काबिज है। बता दें कि अर्शी खान बिग बॉस के घर में इंट्री मारी थी वह कोई बड़ा नाम के रूप में नहीं बल्कि बतौर कॉमनर के रूप में इस घर में जगह बनाई थी। बताया जा रहा है कि गूगल पर लोग इस वजह से भी सर्च करते हैं कि आखिर क्या विवाद है अर्शी को लेकर इसकों जानने की ललक हर कोई में देखी जा सकती है।

अर्शी पहली बार सुर्खियों तब आई थी जब उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के साथ अपने नाम को जोड़ा था। सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए अर्शी ने एक बार कहा था कि वह शाहिद अफरीदी के साथ उनके सम्बंध है और वह उनके बच्चे की मां बनने जा रही है।

बाद में केवल झूठी खबर साबित हुई और बताया गया अर्शी खान ने ऐसा केवल झूठी लोकप्रियता हासिल करने के लिए किया था। इतना ही नहीं साल 2016 में अर्शी ने कहा था कि भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले में अगर भारत जीतता है तो वह अपने कपड़ उतार देंगी।

हालांकि बॉलीवुड में नाम कमाने की हसरत से मुम्बई आई अर्शी खान अभी तो किसी हिन्दी फिल्म में नजर नहीं आई है लेकिन तमिल फिल्म अपने एक्टिंग करियर को चलाने की जुगाड़ में नजर आई है। हालांकि वह इस फिल्म में कुछ खास कमाल नहीं कर सकी। कुल मिलाकर अर्शी खान लगातार अपनी हॉट इमेज के सहारे लोगों के दिल पर राज कर रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close