Main Slideमनोरंजन

मीना कुमारी को पर्दे पर जिंदा करेंगी सनी लियोनी,विद्या ने किया था इनकार

मुंबई: बॉलीवुड में सनी लियोनी को लेकर हमेशा सुर्खिया देखने को मिलती रहती है। सनी लियोनी जिस फिल्म में काम करती है उस फिल्म में लोगों की रूचि ज्यादा देखने को मिलती है।

हाल में खबर आई थी कि वह बॉलीवुड में गायब हो सकती है लेकिन अब खबर मिल रही है वह ऐसी फिल्म में काम करने जा रही है, जिस फिल्म को अभिनेत्री विद्या बालन तक ने ठुकरा दिया था।

बॉलीवुड की ट्रेजिडी क्वीन मीना कुमारी पर फिल्म बनने की खबर आ रही है। ऐसे में माना जा रहा है कि इस फिल्म में सनी लियोनी मुख्य भूमिका में नजर आ सकती है।

जी हां, इस बायोपिक में मीना कुमारी को पर्दे पर अब सनी लियोन जीवंत करेंगी। बॉलीवुड से मिली जानकारी के अनुसार इस बायोपिक में विद्या बालन के काम करने की बात कही जा रही थी लेकिन वह किसी कारण से इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।

हालांकि उनके मना करने पर कई लोग हैरान है क्योंकि इससे पहले जब कभी भी विद्या से पूछा जाता था कि वो किस अभिनेत्री की बायोपिक में काम करना चाहेंगी तो उनका जवाब मीना कुमारी ही होता था।

इस फिल्म के निर्देशक करण राजदान ने कहा है कि सनी लियोनी के काम करने से फिल्म को अलग रूप में देखा जा सकता है। वह इससे काफी उत्साहित है।

हालांकि उन्होंने कहा कि इस फिल्म में मुख्य भूमिका को लेकर सनी लियोनी उनकी पहली पसंद नहीं थी। कुल मिलाकर अब देखना रोचक होगा कि अतीत की स्टार मीना कुमारी पर बनने जा रही फिल्म में सनी लियोनी किस तरह का प्रदर्शन करती है। दरअसल भारतीय फिल्म जगत में मीना कुमारी का रूतबा एकदम अलग रहा है। ऐसे में उनके किरदार को सनी लियोनी किस तहर से निभाती है यह देखना काफी रोचक होगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close