Main Slideउत्तर प्रदेश

दरोगा ने भाजपा नेता को पुलिस चौकी में सबके सामने मारा थप्पड़

कानपुर। कानपुर के गोविंद नगर थाने में जोरदार हंगामे के बीच बीजेपी की महिला पार्षद के पिता रतनलाल को चौकी इंचार्ज ने झन्नााटेदार थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद चौकी का गेट बंद कर घूसों से पीटा गया।

जब ये बात बीजेपी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को पता चली तो बड़ी तादाद में बीजेपी कार्यकर्ता चौकी पहुंच गए। वहां वे चौकी का घेराव कर धरने पर बैठ गए। कार्यकर्ताओं ने दरोगा और सिपाहियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। बता दें कि दरोगा ने जिन्हें थप्पड़ मारा था वो भाजपा के बुंदेलखंड क्षेत्रीय उपाध्यक्ष भी हैंl

गोविन्द नगर थाना क्षेत्र के गुजैनी में रहने वाली विधि राजपाल वार्ड 34 से भाजपा की पार्षद हैं। विधि राजपाल के पिता आनंद राजपाल भाजपा के बुंदेलखंड क्षेत्रीय उपाध्यक्ष हैं। दरअसल महादेवन बस्ती में कुछ दिन पहले कंटिया फंसा कर बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ पुलिस ने भी कार्रवाई की थी। आनंद राजपाल का आरोप है कि रतन लाल चौकी इंचार्ज अच्छे लाल पाल महिलाओं से 10 हजार रुपए की मांग कर रहे थेl इस बारे में आनंद राज पाल महिलाओं की पैरवी करने गए।

दरोगा ने भाजपा नेता को पुलिस चौकी में सबके सामने मारा थप्पड़,

भाजपा के बुंदेलखंड उपाध्यक्ष आनंद राज पाल तीन महिलाओं संग चौकी पहुंचे थे। आनंद राज पाल ने बताया कि जब वो चौकी गए तो वहां पर तीन सिपाही थे, उन्होंने उनसे पूछा कि दरोगा अच्छे लाल पाल कहां है तो सिपाहियों ने कहा कि वो खाना खाने गए है।

यह भी पढ़ें : पूर्व मिस जम्मू अनारा गुप्ता के खिलाफ धोखाधड़ी में FIR

यह भी पढ़ें : रेलकर्मियों को मोदी सरकार का झटका, वीआरएस लेने पर बच्‍चे को नहीं मिलेगी नौकरी

कुछ देर इंतजार करने के बाद जब दरोगा आए तो उन्होंने कहा कि ये महिलाएं बहुत गरीब हैं। उन्होंने कहा कि दरोगा मेरा परिचय जान लीजिए। इस पर दरोगा भड़क गया। दरोगा कहने लगे कि तुम क्या हो, प्रधानमंत्री हो या मुख्यमंत्री, बस इतना कहते हुए उन्होंने जोरदार थप्पड़ जड़ मार दिया। इसके बाद मेरे साथ आईं महिलाओं को बाहर कर दिया। चौकी का गेट बंद कराकर सिपाहियों से पकड़वा लिया।

आनंद राज ने दरोगा और सिपाहियों को बर्खास्त किए जाने की मांग की है। उन्हों ने कहा कि मैं इन पर मुकदमा भी दर्ज कराऊंगाl जिन महिलाओं पर बिजली कटौती का मामला दर्ज है, उनसे ये दरोगा 10 हजार रुपए मांग रहा था।

हालांकि वो 4 हजार रुपए पहले भी ले चुका है। वहीं, एसपी साउथ अशोक कुमार वर्मा हाथ जोड़ कर बीजेपी कार्यकर्ताओं से माफी मांगते रहे, लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनकी एक नहीं सुनी। उन्हें भी अपमानजनक बाते कहते रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close