Main Slideमनोरंजन

गोल्डन ड्रेस पहने दीपिका पादुकोण का ट्रोलरों ने उड़ाया मजाक, ड्रेस की तुलना पर्दे से की

 

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स में एक ड्रेस पहनी थी। ड्रेस पहनकर खिंचाई गई फोटो को उन्‍होंने शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर पोस्‍ट कर दिया, जिस पर उन्‍हें ट्रोल किया गया। दीपिका ने इस मेगा इवेंट में ममोनिशा जैसिंह का डिजाइन किया हुआ गोल्डन कलर का गाउन भी पहन रखा था।

इस इवेंट के लिए दीपिका को शालीन नथानी ने तैयार किया था और उन्हें डिजाइनर गाउन भी पहनाया गया था। कपड़े की डिजाइन और उसे पहनने के ढंग के लिए दीपिका के अलावा उनकी डिजाइनर शालीन को भी खूब ट्रोल किया गया।

एक यूजर ने लिखा कि जहां बाकी अभिनेता के डिजाइनर उन्‍हें ज्यादा बेहतर दिखाने की कोशिश करते हैं। ऐसा लगता है कि दीपिका की डिजाइनर के पास उन्हें खराब से खराब दिखाने का ही काम रह गया है। एक यूजर ने लिखा-यह बहुत डरावना है। सच बता रहा हूं कि मेरी काम वाली के घर के पर्दों से दीपिका के लिए ज्यादा बेहतर आउटफिट बन सकता है।

एक अन्य यूजर ने लिखा-यह इतना ज्यादा मजाकिया लग रहा है कि मैं खुद को इस पर कमेंट करने से रोक नहीं पा रहा हूं। ऐसा लग रहा है कि उसे रणवीर सिंह को तोहफे में दिया गया है।

वहीं, शालीन को पद्मावती इवेंट्स के लिए दीपिका को तैयार करने की तारीफें मिल रही हैं वहीं इस इवेंट के लिए उन्हें लोगों की बुराइयां भी सुननी पड़ रही हैं।

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावती में दीपिका ‘रानी पद्मावती’ की भूमिका में हैं। फिल्म की रिलीज डेट मेकर्स ने आगे खिसका दी है और अब तक इस बात की कोई पुष्ट खबर नहीं आई है कि फिल्म को कब रिलीज किया जाएगा।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close