Main Slide

शर्लिन चोपड़ा ने ये क्या कह दिया, जिस्म बेचकर पढ़ाई और दूसरे खर्चे पूरे करती थी!

मुंबई। बॉलीवुड में सबसे ज्यादा सेक्सी इमेज को लेकर किसी भी अभिनेत्री की बात की जाये तो उसमें शर्लिन चोपड़ा का नाम सबसे ऊपर आयेगा।

शर्लिन चोपड़ा हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर सुर्खियां केवल अपनी सेक्सी इमेज को दिखाकर हासिल कर रही है।

शर्लिन चोपड़ा भले ही आज पैसों के ढेर पर बैठी हो लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उनके पास पैसों की भारी कमी थी। आलम तो यह था कि उनके पास कॉलेज की फीस जमा करने के लिए पैसे तक नहीं थे। इसके बाद शर्लिन चोपड़ा ने जो कदम उठाया वह शायद ही कोई लडक़ी ऐसा काम सपनों में भी नहीं कर सकती है।

दरअसल पढ़ाई पूरी करने के लिए शर्लिन चोपड़ा ने गलत रास्ता अपनाते हुए अलग-अलग लोगों के साथ सेक्स करना पड़ा ताकि पैसा कमा सके। हाल में शर्लिन चोपड़ा ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया था कि एक ऐसा वक्त भी था। जब उनके पास पैसों की भारी कमी थी। तब ऐसी नौबत भी आ गई थी कि उनकी पढ़ाई भी रुक जाती।

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि पैसों को हासिल करने के लिए उनको अपनी खूबसूरती का फायदा उठाना पड़ा।

और पैसों के लिए शारीरिक संबंध बनाने लगी। वैसे शर्लिन एक ऐसी अभिनेत्री और मॉडल हैं जिन्होंने पहली बार प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाकर सनसनी फैला दी थी।

शर्लिन चोपड़ा कहा कि सेक्स करने से कॉलेज की फीस और उनकी सारी जरूरते पूरी हो गई। हालांकि इस दौरान उन्हें सेक्स की लत गई थी।

बॉलीवुड में उनका करियर अच्छा कहा जायेगा और वह लगातार अपनी हॉट अदाओं से लोगों के बीच में अपना अलग स्थान बना डाला है। शुरुआती दिनों में भले शर्लिन चोपड़ा को काफी बुरा वक्त देखना पड़ा हो लेकिन अब वह बेहद कामयाब है।

शॉर्ट फिल्म माया से चर्चा में आने के बाद शर्लिन कामसूत्र-3 डी में अपनी बोल्ड फोटोशूट कराकर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी। कुल मिलाकर उनके इस नये खुलासे लोग काफी हैरान है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close