Main Slide

नवविवाहिता ने प्रेमी संग गुजारी रातें, पति को पता चला तो उसने कुछ ऐसा किया

शिमला। कांगड़ा में पति से शादी के बावजूद पत्नी के कुछ महीनों बाद प्रेमी के पास लौटने का एक अजीबो-गरीब मामले का पता चला है। मजे की बात ये रही कि अपने प्रेमी की बांहों में लौटने में पति ने पत्नी का साथ दिया। पति–पत्नी की शादी 5 महीने पहले हुई थी।

हालांकि शादी के बाद भी पत्नी अपने प्रेमी को नहीं भुला सकी। पति ने पत्‍नी की पीड़ा समझी और प्रेमी के साथ पत्नी के घर बसाने की मंजिल आसान कर दी।

दरअसल मामला जिला कांगड़ा के जयसिंहपुर का है। यहां करीब 5 माह पहले एक युवती की शादी पास ही के गांव के युवक से हुई थी। करीब 5 माह तक तो सबकुछ ठीक चलता रहा। विवाहित युवती 5 माह बाद पिछले दिनों मायके लौटी तो युवती ने अपने घरवालों की गैर मौजूदगी में प्रेमी को घर बुला लिया।

कांगड़ा,शादी, नवविवाहिता,पत्नी, पति 

करीब तीन दिन तक प्रेमी के साथ युवती बंद कमरे में रही। बताया जा रहा है कि युवती ने उस समय लोकलाज के डर से शादी का विरोध तो नहीं किया, लेकिन 5 माह बाद जब वह मायके पहुंची तो उसका मन बदल गया।

प्रेमी तीन दिन से घर पर ठहरा है, इसकी भनक गांव वालों को हो गई। हुआ यूं कि प्रेमी युवक अपनी विवाहित प्रेमिका से मिलने बाइक पर आया था। तब वह गांव के बाहर अपने वाहन को खड़ा कर प्रेमिका के पास आ गया। जब तीन दिनों तक गांववालों को लावारिस बाइक के मालिक का पता नहीं चल सका तो लोगों ने छानबीन शुरू कर दी। कुछ युवकों का शक विवाहिता पर गया तो गांव के लोगों ने पंचायत साथ लेकर घर की तलाशी ली। इसमें युवक घर के अंदर मिल गया।

उसके बाद प्रेमी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस थाने जाकर युवक ने पुलिस को सारी बातें बताईं। पुलिस ने विवाहिता के ससुराल वालों, मायके और प्रेमी को एक साथ थाने बुला लिया। साथ में विवाहिता का पति भी मौके पर आ गया।

स्थानीय पंचायत और पुलिस के हस्तक्षेप से ससुराल, मायके वाले और प्रेमी लड़के के घर वालों को बुलाकर लम्‍बी  माथापच्‍ची की गई। दिलचस्प बात यह रही कि विवाहिता हिम्मत नहीं हारी और अपने फैसले पर अडिग रही।

काफी माथापच्ची के बाद कोई फैसला लेना चाहा तो विवाहिता ने पति के साथ जाने से साफ इनकार कर दिया। तब पति ने ही आगे बढकर पत्नी का हाथ प्रेमी को देने का बड़ा फैसला कर लिया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close