Main Slideराजनीति

प्रधानमंत्री मोदी के गढ़ में सेंध लगा रही है ये खूबसूरत लड़की

गुजरात। गुजरात चुनाव को लेकर राजीनीति गर्मायी हुई गुजरात के चुनाव में मणिनगर की सीट बहुत खास मानी जाती है, और हो क्यों क्योंकि प्रधानमंत्री बनने से पहले नरेंद्र मोदी इसी सीट से चुनाव लड़ते थे। मणिनगर आज भी बीजेपी का गढ़ है, लेकिन इस बार कांग्रेस ने एक बहुत ही रोमांचक दांव खेला है कांग्रेस ने यहां से एक सुंदर, शिक्षित युवती को टिकट देकर इस मुकाबले को कड़ा बना दिया है। कांग्रेस ने मणिनगर से मैनेजमेंट कंसल्टेंट खूबसूरत श्वेता ब्रह्मभट्ट को टिकट दिया है, जिनका प्रचार करने का अलग ही अंदाज वह अपने अनोखे प्रचार से चर्चा में हैं।

बता दें कि श्वेता का मणिनगर चुनाव प्रचार का तरीका ही अलग है। वह दिन में घर—घर जा प्रचार करती हैं और शाम को मणिनगर में बाइक से चुनाव प्रचार करती हैं। मोटरसाइकिल पर चढ़कर वह अपने समर्थकों के साथ वोट मांगती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक खास चर्चा में श्वेता ने बताया कि उनके क्षेत्र में 75% लोग युवा और महिलाएं हैं। उनसे सम्पर्क करने के लिए इससे बेहतर कोई और तरीका नहीं हैं। उनके अभियान की थीम भी नवसृजन है, यानी युवा जोश इसीलिए वह बाइक रैली निकालकर युवाओं तक पहुंचने की कोशिश कर रही हैं। ज्ञात हो कि श्वेता के पिता भी कांग्रेस के नेता हैं।

आपको शायद यह पता नहीं होगा,कि 34 वर्षीय श्वेता ब्रह्मभट्ट लंदन की यूनिवर्सिटी ऑफ वेस्ट मिनिस्टर वेस्टमिंस्टर से पढ़ाई की हैं। इतना ही नहीं श्वेता ने आईआईएम बेंगलुरु से पॉलिटिकल लीडरशिप में भी कोर्स किया है, जो गुजरात में 26 लोगों के पास है। श्वेता ने कहा गुजरात में विकास की बातें तो खूब हो रही है। लेकिन यहां मणिनगर में ही विकास नहीं हुआ है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close