Main Slideमनोरंजन

लो बॉलीवुड की इस हीरोइन ने बता दी अपनी पसंदीदा सेक्स पोजीशन

अपनी बोल्डनेस और बिंदास फिगर की वजह से अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाली मॉडल और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने उस वक्त एक ऐसी गोपनीय और अंतरंग बात बताई थी जिससे वह रातोरात चर्चा में
आ गई थीं।

कश्मीरा शाह ने अभी हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया है। वह बॉलीवुड के कॉमेडी किंग “कृष्णा अभिषेक” की पत्नी हैं। आज हम आपको कश्मीरा शाह की उस चौंकाने वाली बात का जिक्र करने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

यह भी पढ़ें : बिल्‍कुल सच ! इस पोजीशन में SEX करने को मरती हैं लड़कियां

यह भी पढ़ें : थाईलैंड का Miss Condom कॉन्टेस्ट, जहां फूहड़ता की होती है खुली नुमाइश

बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडी के बादशाह कृष्णा अभिषेक की पत्‍नी कश्मीरा शाह अपनी लाइफ मजे में जी रहे हैं। अक्सर कश्मीरा की सुपर हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन आज हम आपको कश्मीरा के उस इंटरव्यू की बात बताने जा रहे हैं जिसमें उन्होने अपनी फेवरेट सेक्स पोजीशन बताकर खलबली मचा दी थी।

यह भी पढ़ें: जीजा के पुचकारने पर भी जब साली ने किया इनकार तो लगा यह आरोप

यह भी पढ़े– हैवानियत : पत्नी के चेहरे को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ कश्मीरा ने एक एंटरटेनमेंट साइट को दिए इंटरव्यू में बिंदास अंदाज में जवाब दिए थे। इसे सुनकर लोगों के कान खड़े हो गए थे। ऐसा बताया गया था कि इस इंटरव्यू की शुरुआत कश्मीरा के बेड रूम से जुड़े सवालों के साथ शुरू हुई थी।

कश्मीरा ने सेक्स पोजीशन पर सवाल पूंछे जाने पर कहा “मेरा फेवरेट सेक्स पोजीशन डॉगी स्टाइल है।” इसके बाद कश्मीरा से और भी सेक्स से जुड़े सवाल किये गए। इसका उन्होंने बेझिझक जवाब दिया और इस तरह वह सुर्ख़ियों में आ गई।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close