Main Slideप्रदेश

महिला से बोला भ्रष्‍ट अफसर–मेरे संग रात बिताओ तभी बनेगा टॉयलेट

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एक महिला के आरोप से एक सरकारी विभाग में खलबली मच गई है। महिला का आरोप है शौचालय निर्माण के बदले में एक सरकारी अधिकारी ने उसके साथ वन नाइट स्‍टे करने की मांग की है।

महिला का कहना है कि अधिकारी ने पहले उससे पैसे मांगे थे लेकिन जब उसने पैसे देने में लाचारगी जाहिर की तो अधिकारी ने उसके साथ एक रात गुजारने की मांग की। मामला पुलिस के पास जा पहुंचा है और पुलिस सभी पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है। हालांकि अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की
गई है।

यह भी पढ़ें: जीजा के पुचकारने पर भी जब ने किया इनकार तो साली पर लगा यह आरोप

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी पर ये क्‍या बोल गए उत्‍तराखंड सीएम–‘गधे को साबुन से नहलाओ या शैंपू से, वह घोड़ा नहीं बन सकता’

महिला ने सोमवार को विभाग परिसर में मामले को लेकर धरना भी दिया। उसने आरोपित अधिकारी को गिरफ्तार करने की मांग की।  आरोपित अधिकारी का नाम, आरपी सारथी है और वो रायगढ़ नगर निगम में उपयंत्री के पद पर कार्यरत है।

महिला की शिकायत के मुताबिक शौचालय निर्माण के लिए उपयंत्री ने पहले उसे पैसे देने का दबाव डाला। महिला ने पैसे देने में असमर्थता जताई पर वो लगातार दबाव डालता रहा। एक दिन उसने महिला को फोन कर उससे पैसे न दे पाने की स्थिति में उसके साथ रात गुजराने की बात कही।

रायगढ़ नगर निगम की मेयर ने भी महिला का साथ दिया है और उन्‍होंने आरोपित उपयंत्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि रायगढ़ नगर निगम इन दिनों करोड़ों के शौचालय घोटाले के चलते सुर्खियों में है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close