Main Slideमनोरंजन

VIDEO : मिस वर्ल्ड मानुषी के सवाल पर विराट कोहली के जवाब से सब लोग हुए लाजवाब

मिस वर्ल्ड 2017 बनने के बाद मानुषी छिल्लर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनकी बदौलत भारत ने 17 साल बाद मिस वर्ल्ड खिताब पर कब्जा किया है।

मिस वर्ल्ड 2017 बनने के बाद मानुषी छिल्लर गुरुवार को समारोह के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ एक मंच पर थीं। इस दौरान मानुषी ने कोहली से सवाल पूछा, जिसका कप्तान ने बड़ी शालीनता से जवाब दिया।

‘सीएनएन-आईबीएन इंडियन ऑफ द ईयर’ कार्यक्रम में मानुषी को स्पेशल अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्‍मानित किया गया। यह अवॉर्ड उन्हें विराट कोहली ने दिया। इस समारोह में ‘रिकॉर्डधारी’ कप्तान कोहली को इंडियन ऑफ द ईयर 2017 का पुरस्कार दिया। इस दौरान मंच पर दिग्गज कपिल देव और भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री भी मौजूद थे।

भारतीय कप्तान के अब तक के शानदार कॅरियर की तारीफ करते हुए मानुषी ने पूछा, ”आप एक प्रेरणास्रोत हैं और आपने समाज को बहुत कुछ दिया है, लेकिन कई युवा क्रिकेटर हैं, जो आपसे इंस्‍पायर होते हैं। आप उन्हें क्या संदेश देंगे?

विराट ने जवाब दिया कि जब कोई खिलाड़ी मैदान पर होता है तो उसे दिल से सच्चा होना चाहिए। विराट ने खुलासा किया कि उन्होंने कभी किसी की तरह बनने की कोशिश नहीं की और न ही दूसरों के लिए खुद को ढाला। विराट के इस जवाब को सुनकर मौजूद लोगों ने खूब तालियां बजाईं।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close