Main Slideमनोरंजन

सोनम ने फवाद खान को बर्थडे विश कर प्रशंसकों को किया नाराज, टि्वटर यूजर ने पाकिस्तान जाने की दी सलाह

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को अपने को-एक्टर फवाद खान को बर्थडे की शुभकामनाएं देने पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ गया। सोशल मीडिया पर उन्होंने फवाद को बधाई क्‍या दे दी, यूजरों ने भी अपनी राय जाहिर कर दी।

फवाद को बधाई देने पर लोग सोनम के पीछे पड़ गए। लोगों का कहना था कि बॉलीवुड एक्ट्रेस को भारत छोड़कर पाकिस्तान चले जाना चाहिए। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि एक्ट्रेस के परिवार का कोई सरहद के आसपास नहीं रहता।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर, को-एक्टर फवाद खान, बर्थडे, पाकिस्तान

यही वजह है कि उन्होंने फवाद को जन्मदिन की बधाई दे डाली। बता दें कि फवाद पाकिस्तान मूल के टीवी एक्टर हैं। उनके सीरियल न केवल पड़ोसी मुल्क में बल्कि, भारत में भी देखे जाते हैं। बता दें कि सोनम और फवाद फिल्म ‘खूबसूरत’ में एक साथ अभिनय कर चुके हैं। यह मामला बुधवार (29 नवंबर) का है। फवाद इसी दिन अपना 36वां जन्मदिन मना रहे थे। सोनम ने इसी बाबत उन्हें माइक्रो ब्लॉगिंग साइट टि्वटर पर जन्मदिन की बधाई दी थी।

सोनम ने ट्वीट में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो फवाद। उम्मीद है कि इस खास दिन पर तुम खुश होगे।” एक्ट्रेस के इस ट्वीट में दोनों की एक तस्वीर भी थी। वे दोनों उसमें साथ बैठे और मुस्कुराते नजर आ
रहे हैं।

सोनम का यह बधाई संदेश भले ही फवाद को पसंद आ गया हो। मगर टि्वटर यूजर्स को यह कतई रास नहीं आया। उन्होंने खुलकर उनके बधाई संदेश पर अपनी प्रतिक्रिया दी। लोगों ने कहा कि अगर आपको पाकिस्तानी एक्टर पर इतना ही लगाव है, तो आप वहीं चली जाइए और उससे शादी कर लीजिए। वहीं, किसी ने उन्हे फ्लॉप और घटिया एक्ट्रेस कहकर उनका मजाक उड़ाने की कोशिश की।

देखिए लोगों ने सोनम के लिए कैसे-कैसे ट्वीट्स किए –

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close