Main Slide

महिला ने सिनेमा हॉल में पसंदीदा स्‍नैक्‍स ले जाने का नायाब तरीका निकाला

 

नई दिल्ली। अक्सर हम सब का मन करता है कि सिनेमा हॉल में पसंदीदा स्नैक्स और ड्रिंक ले जाए, लेकिन ऐसा करना संभव नहीं हो पाता। सबको मालूम है कि मूवी हॉल में बाहर से कोई भी खाने-पीने की चीज ले जाने की मंजूरी नहीं होती। हमें मूवी हॉल के बाहर की कैंटीन से ही ऊंची दरों पर खाने-पीने की चीजें खरीदनी पड़ती है।

आप चाहकर भी अपनी मर्जी का खाना नहीं ले जा सकते हैं। अगर आपने कोशिश भी की तो सिक्योरिटी चेकिंग के दौरान आप पकड़े जाएंगे और अपना सामान आपको वहीं छोड़कर जाना पड़ेगा, लेकिन एक महिला ने सिनेमा हॉल में स्नैक्स ले जाने का जो तरीका अख्तियार किया वह बेहद दिलचस्प था। उनका यह तरीका और आइडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

बाहर का स्नैक्स ले जाने के लिए महिला ने प्रेग्नेंट होने का ढोंग रचा और नकली बेबी बंप लगाकर उसमें अपने पसंद के फूड पैकेट्स रख लिए। महिला का नाम एंजेला ब्रिस्क है और उसने खुद ट्विटर पर लिखा मूवी में स्नैक्स ले जाने का ब्रांड न्यू तरीका।

इस ट्वीट के सोशल मीडिया पर आने के बाद ये ट्वीट वायरल हो गया है। लोगों ने इस आइडिया को खूब पसंद किया। इस ट्वीट को 20 हजार से ज्यादा बार ट्विट किया गया है, जबकि 40 हजार से ज्यादा लोगों ने इस रिट्वीट किया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close