Main Slideमनोरंजन

बाबा रामदेव पर आया राखी सावंत का दिल,बोलीं–शादी को हां कहें तो ले लूंगी सात फेरे

बाबा रामदेव तो अपना है, राहुल गांधी बस सपना: राखी सावंत

नई दिल्ली। टेलीविजन की दुनिया में अक्सर विवादों में घिरी रहने वाली ‘राखी सावंत’ को भला कौन नहीं जानता। राखी अक्सर अपने अपशब्दों और बड़बोले अंदाज की वजह से जानी जाती है।

Related image

हां ये बात अलग हैं कि राखी एक अच्छी और बेहतरीन डांसर भी है लेकिन अपने को बेस्ट बताने के चक्कर में अक्सर राखी अन्य एक्ट्रेस कटरीना, करीना तक से भिड़ उठती है।

Image result for rakhi sawant baba ramdev

हद तो तब हो गई जब राखी सावंत ने सीधे साधे योगुरु बाबा रामदेव को भी नहीं छोड़ा और उनसें शादी करने तक की इच्छा जाता दी।

Image result for rakhi sawant hotजी हां। अपने तौर-तरीकों से हमेशा चर्चा में बनी रहने वाली टीवी और सिनेमा अभिनेत्री राखी सावंत ने कहा कि अगर योगगुरु बाबा रामदेव उनसे शादी करने की हामी भरते हैं, तो वे उनके साथ सात फेरे लेने को तैयार हैं।

Image result for rakhi sawant

दरअसल, आज राखी सावंत का 38वां बर्थडे है। वे 25 नवंबर, 1978 को जन्मी थी। हाल ही में पद्मावती को लेकर जारी किये वीडियो के कारण भी राखी विवादों में आ गई थीं। इससे पहले उन्हें अपने एक बयान में भगवान वाल्मीकी को डाकू कहने के कारण विरोध का सामना करना पड़ा था।

Image result for rakhi sawantराखी सावंत का रियलिटी शो ‘गजब देश की अजब कहानी’ काफी चर्चित रहा। इसी सिलसिले में राखी मीडिया से मुखातिब हुई और उन्‍होंने कहा कि बाबा रामदेव उनका अपना हैं, जबकि राहुल गांधी उनका सपना।

Image result for RAKHI SAWANT RAHUL GANDHI BABA RAMEDEV

वहीँ राखी सावंत दूसरों पर फब्तियां कसने से भी कभी बाज नहीं आती। कटरीना कैफ का ‘चिकनी चमेली’ सोंग जब टीवी पर धमाल मचा रहा था तभी ये गाना राखी के आँखों में चुभ रहा था और आखिरकार फिर अपने एक बयान में राखी ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए बोल ही दिया कि, इस गाने में कटरीना ने उनकी नक़ल उतारी है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close