Main Slideमनोरंजनराजनीति

दीपिका ने ग्लोबल समिट से किया किनारा, जानें क्या है वजह

28 नवंबर को होने वाली ग्लोबल एंटरप्रेन्योरशिप समिट (GES) में शामिल होने से बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका ने इनकार कर दिया है। बता दें कि फिल्म पद्मावती को लेकर दीपिका इन दिनों विवादों में घिरी हुई हैं। आए दिन फिल्म पद्मावती पर विवादों का कहर बढ़ता ही जा रहा है। 28 नवंबर को हैदराबाद में होनेवाले इस समिट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आलावा अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप की बेटी इवांका जैसी हस्तियों के शामिल होने की खबर है।

Image result for deepika v/s modi

अब खबर है कि कन्ट्रोवर्सी में रह रहीं दीपिका पादुकोण ने ग्लोबल आंत्रप्रन्योरशिप समिट (GES) से अपना नाम वापस ले लिया है।

Image result for deepika

ख़बरों के मुताबिक, तेलंगाना सरकार के एक अफसर ने सोमवार शाम इस खबर पर मुहर लगा दी कि पद्मावती का किरदार निभाने वाली दीपिका पादुकोण GES में शामिल नहीं होंगी। इस अफसर ने कहा कि दीपिका ने समिट से नाम वापस ले लिया है। इसके पहले दीपिका ने इस समिट में शामिल होने की मंजूरी दी थी।

Image result for deepika

इस अफसर ने कहा कि दीपिका को किसी इवेंट में शिरकत करनी है, लेकिन उन्होंने उस इवेंट की जानकारी होने से इनकार कर दिया।

Image result for deepika

बता दें कि, इस समिट में फिल्मों का एक खास सेशन होना था इसका टाईटिल ‘हॉलीवुड टू नोलीवुड टू बॉलीवुड- द पाथ टू मूवीमेकिंग’ है। बता दें कि नाईजीरिया की फिल्म इंडस्ट्री को नोलीवुड के नाम से भी जाना जाता है।

Related image

वहीँ पद्मावती फिल्म में राजा रतन सिंह का रोल प्ले कर रहे एक्टर शाहिद कपूर का कहना है कि पमावती फिल्म जरुर रिलीज होगी इसे रिलीज होने से कोई नहीं रोक पाएंगा

Image result for deepika

खैर अब तो ये वक्त ही बतायेगा कि फिल्म पद्मावती की कहानी क्या बस विवादों तक रह जाती है या फिर सच में ये फिल्म रिलीज होकर सिनेमा में धमाल मचाती है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close