Main Slide

नाबालिग छात्रों को बुला यह टीचर करती थी Oral sex,Nude Photo भी भेजती थी

 

इंग्लैंड। गुरु और शिष्य के रिश्ते को हमेशा पाक माना गया है लेकिन मध्य इंग्लैंड के नॉथ हैम्पटनशायर में एक महिला टीचर ने सारी हदों को पार करते हुए दो किशोर छात्रों का यौन शोषण किया है।

इस पूरे मामले में महिला टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद 23 वर्षीय मैडलिन मार्क्स को अपने दो किशोर छात्रों का यौन शोषण करने का दोषी पाया गया है।

पूरा मामला नॉर्थ हैम्पटनशायर के केटरिंग में स्थित फेयरमॉन्ट हाई स्कूल का बताया जा रहा है। जहां आरोपी टीचर नॉर्थ दो साल से नियुक्त थी। फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार दोनों किशोर छात्रों के साथ इस टीचर को सेक्स करने का दोषी पाया गया है। इतना ही नहीं मार्क्स ने दोनों छात्रों में से एक छात्र को को न्यूड तस्वीरें भी भेजी थीं।

फॉक्स न्यूज ने आगे बताया है कि मॉर्क्स पर इसी साल एक 17 साल छात्र के साथ ओरल सेक्स का भी आरोप लग चुका है। हालांकि इससे पूर्व 16 साल के एक अन्य छात्र के साथ सेक्स करने का गम्भीर आरोप लग चुका है।

दोनों घटनाये स्कूल में नहीं बल्कि कहीं और घटी थी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीडित छात्रों में एक छात्र की फोटो को सोशल मीडिया न्यूड फोटों को भेजनी की बात भी आरोपी टीचर ने मान ली है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close