Main Slide

10 साल की बच्ची से 3 महीने तक गैंगरेप,65 साल का अधेड़ भी गंदे काम में शामिल

 

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां 10 साल की मासूम बच्ची से पिछले तीन महीनों से कई लोग गैंगरेप कर रहे थे। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले में सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें 65 साल का एक अधेड़ भी शामिल है।

मामले में 50 साल की एक महिला को भी गिरफ्तार किया गया है, जिसने इस जघन्य अपराध में इन तीनों आरोपितों की मदद की थी। पीड़ित बच्ची के पिता की पिछले साल मौत हो गई थी। पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार आरोपितों ने बच्ची को धमकी दी थी कि यदि वह अपने साथ हुए रेप के बारे में किसी को बताएगी, तो वे उसकी मां की हत्या कर देंगे।

पुलिस ने बताया कि 10 साल की बच्ची अपने परिवार के साथ रहती है। वह 5वीं कक्षा में पढ़ती है। उसकी मां घरों में बर्तन मांजने का काम करती है। पिछले कुछ दिनों से बच्ची सुबह स्कूल तो सही समय पर जाती थी, लेकिन छुट्टी होने के बाद भी वह काफी देर से स्कूल से लौटती थी। काम पर जाने के कारण उसकी मां इस बारे में ध्यान नहीं दे पा रही थी।

यह भी पढ़ें : इस मॉडल ने शादी के 12 साल बाद पति पर लगाया धर्मांतरण का आरोप, केस दर्ज

यह भी पढ़ें : गुजरात चुनाव: वायरल वीडियो में अजान के बीच भागती लड़की ले रही मोदी का नाम

कुछ दिनों से बच्ची गुमसुम रहने लगी थी। साथ ही पिछले चार दिन से वह खाने के नाम पर नाम मात्र का कुछ खा रही थी। गुरुवार को इस बात से चिंतित मां ने उससे प्यार से पूछताछ की,तो उसने जो बताया,उसे सुनकर मां के पैरों तले जमीन खिसक गई।

पुलिस के मुताबिक बच्ची ने मां को बताया कि पड़ोस में रहने वाली सुमन आंटी उसे चाकलेट देकर कमरे में बंद कर देती थी। कमरे में आकर अंकल लोग उसके साथ गलत काम करते थे। बच्ची की मां ने परिवारीजनों के साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

मामले में पुलिस ने सुमन को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की। इसके बाद आरोपित 67 वर्षीय नन्नू दादा, गोकुल चौरसिया,ज्ञानेंद्र पंडित को भी गैंगरेप, पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close