प्रदेश

बच्ची हैवानियत के गंदे खेल को नहीं भुला पा रही है, होश में आते ही चीखती है

नई दिल्ली। देश में महिलाओं के प्रति लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। इतना ही नहीं महिलाओं के खिलाफ यौन हिंसा का मामला लगातार प्रकाश में आ रहा है। जहां एक ओर महिला रेप की शिकार हो रही है वहीं हैवानों ने अब मासूम बच्ची को भी अपनी हवस शिकार बनाने कर दिया है।

दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में एक बच्ची रेप का शिकार होने के बाद अस्पताल में अपना उपचार कर रही है लेकिन हैवानियत की उस रात को बच्ची अभी तक नहीं भुला पा रही है। दरअसल डेढ़ साल की यह बच्ची हिंसक रेप का भयानक दर्द झेल रही और होश में आने के बाद डर से सहमी हुई है और दहाड़े मारकर चीख रही है।

डॉक्टरों ने शुरुआती उपचार करने के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी देने की तैयारी में थी लेकिन बच्ची होश में आने के बाद वह चीखने लगी और फिर से ब्लीडिंग शुरू हो गई। इस घटना के बाद पूरा परिवार सदमें है। परिवार से मिली जानकारी के अनुसार रेप के आरोपी अभी तक फरार चल रहे हैं।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभी तक रेप का दूसरा आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है। अस्पताल के मेडिकल सुपरिंटेंडेंट डॉक्टर राजेंद्र शर्मा के अनुसार बच्ची को बुधवार को अस्पताल से छुट्टी दी जा रही थी लेकिन उसका एचबी कम आने की वजह से उसे दोबारा अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है।

उधर महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने बच्ची का हाल-चाल लेने के लिए अस्पताल पहुंची। उन्होंने ट्वीट करके बताया कि 1.5 साल की बच्ची और उसके परिवार के साथ सफदरजंग अस्पताल में हूं। आज पूरी रात यहीं उनके साथ रहूंगी।

भगवान से प्रार्थना करें कि बच्ची जल्दी ठीक हो जाए। कुल मिलाकर हैवानों का गंदे खेल की वजह से मासूम बच्ची का ये हाल हो गया है। इस पूरी घटना के बाद बच्ची को लेकर उसका परिवार काफी सदमें में है और बच्ची के जल्द ठीक होने की कामना कर रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close