मनोरंजन

बिग बॉस से मिली हिना को सुर्खियां, अब बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी

नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 11 को लगातार सुर्खिया मिल रही है। बिग बॉस के घर में कुछ प्रतिभागियों के बीच कड़ा घमासान देखने को मिल रहा है। अर्शी खान और प्रियांक दोनों के बीच जमकर बवाल देखने को मिल चुका है।

दरअसल बिग बॉस के घर में प्रतिभाग करने वाले प्रतिभागी नाम और शोहरत हासिल करने में लगे रहते हैं। अर्शी खान लगातार सुर्खियां लेने के लिए कई तरह का हतकंडा अपना चुकी है। दूसरी ओर टीवी की अक्षरा बहू के नाम से मशहूर हिना खान भी बिग बॉस के घर में खूब वाह-वाही लूट रही है। हालांकि बिग बॉस के घर में हिना खान को लेकर भी काफी विवाद देखने को मिल चुका है।

हिना खान की शोहरत का आलम यह है कि वह बिग बॉस के खत्म होने के बाद फिल्मों में अपना जलवा दिखायेंगी। बॉलीवुड से मिली जानकारी के अनुसार शो खत्म होने के बाद फिल्मों में डेब्यू करने की तैयारी में है। इस बात का खुलासा उन्होंने बिग बॉस शो के दौरान विकास से कहा है। शो के दौरान उन्होंने विकास को बताया है कि उनके पास एक फिल्म में काम करने का भी ऑफर है। इतना ही नहीं हिना ने आगे कहा है कि फिल्म के आलावा वेब सीरीज में काम करने के लिए न्यौता मिला है। हालांकि बिग बॉस शो की वजह से अभी शुरू नहीं हो सका है। कुल मिलाकर हिना खान अब भी बिग बिग बॉस सीजन 11 की मजबूत प्रतिभागी है। हिना खान और अर्शी खान के बीच कई बार झगड़ा देखने को मिल चुका है। हालांकि दोनों को बिग बॉस के घर में खूब सुर्खियां मिल रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close