Main Slideउत्तर प्रदेश

शादीशुदा प्रेमिका कर रही थी ये जिद कि कुंवारे प्रेमी ने मार डाला

उन्नाव। शादी के बाद भी विवाहेतर संबंध कितने भयावह हो सकते हैं, इसका उदाहरण यूपी के उन्नाव जिले में देखने को मिला। यहां पर विवाहित प्रेमिका शादी के बाद भी प्रेमी पर इस कदर दबाव बना रही थी कि उससे पिंड छुड़ाने के लिए प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी।

प्रेमिका के दबाव से तंग आकर प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं, विवाहिता की हत्या के ठीक पहले दोनों ने उससे रेप भी किया। मामले की जांच को लेकर क्राइम ब्रांच और थाना पुलिस को लगाया गया था। इसके बाद सोमवार को घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने प्रेमी को दबोच लिया, जबकि एक अन्य अब भी फरार है।

पुरवा कोतवाली क्षेत्र के गांव कोदईया खेड़ा-बिहार पुरवा मार्ग पर बीते आठ नवम्बर को महिला का शव मिला था। इसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। महिला की शिनाख्त बिहार थाना क्षेत्र के गांव पोखरी निवासी राधा पत्नी रामू (परिवर्तित नाम) के रूप में हुई थी। रामू ने पुलिस को बताया था कि उसकी पत्नी कविता (परिवर्तित नाम) बीते 3 नवम्बर को कहीं चली गई थी। इसके बाद वह उसका शव पुरवा कोतवाली क्षेत्र में ले गया था।

पुलिस अधीक्षक पुष्पांजलि देवी ने घटना पर्दाफाश करते हुए बताया कि तीन नवम्बर से मुकेश के फोन कर बुलाने पर आई कविता को वह घुमाता रहा। इस बात की जानकारी घर वालों को हुई तो उन्होने इसका विरोध किया।

वहीं राधा मुकेश पर भाग चलने का दबाव बना रही थी। जिस पर मुकेश ने उसे रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया। इस वारदात में उसने अपने दोस्त को शामिल कर लिया।

विगत 8 नवम्बर को उसने दोस्त सुशील शुक्ला उर्फ छेद्दू पण्डित पुत्र हरि शंकर शुक्ला निवासी तिवारिन खेड़ा थाना खीरों जनपद रायबरेली को भी शामिल कर लिया।

मुकेश ने दुर्गा बक्श सिंह पुत्र राम कुमार सिंह निवासी कस्बा खीरों रायबरेली की बोलेरो में बैठाकर बिहार पुरवा मार्ग पर कोदइया खेड़ा थाना पुरवा ले जाकर पहले रेप किया।

उसके बाद योजना के अनुसार गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मुकेश को गिरफ्तार कर उसके पास से एक तमंचा, कारतूस, खोखा, बोलेरो गाड़ी, सैमसंग मोबाइल, मृतका का पासबुक और आधार भी बरामद कर लिया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close