Main Slideउत्तर प्रदेश

लेडीज टॉयलेट में छिपकर बना रहा था वीडियो, CCTV की मदद से पकड़ा गया

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवक ने बेहद शर्मनाक काम करते हुए लेडीज टॉयलेट में मोबाइल से वीडियो बनाकर सनसनी फैला दी। हालांकि युवक की इस गंदी हरकत के बाद वह सुरक्षाकर्मियों के हत्थे चढ़ गया।

पूरा मामला लखनऊ के विभूति खंड स्थित सिनेपोलिस मॉल का बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए युवक का नाम मनीष बताया जा रहा जो कि मूलरूप से नोएडा का रहने वाला है।

एसओ सत्येंद्र कुमार राय ने बताया कि महिला ने इसकी शिकायत दर्ज करायी थी जिसके बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है। एसओ के अनुसार तीन नवम्बर को मनीष सिनेपोलिस मॉल घूमने गया था। मॉल में घुमने के बाद वह तीसरी मंजिल पर स्थित लेडीज टॉयलेट में जाकर छिप गया।

जब युवती आई तो वह उसका मोबाइल के सहारे उसका वीडियो बनाने लगा। युवती को जब पता चला कि उसने तुरंत शोर मचाना शुरू कर दिया।

इसके बाद युवक वहां से भागा और युवती ने मनीष का पीछा किया लेकिन वहां से वह भागने में कामयाब रहा। इसके बाद युवती ने मॉल प्रबंधन को इस पूरी घटना की जानकारी दी।

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में देखा गया कि मनीष टॉयलेट में घुसते और वहां से भागते हुए साफ नजर आ रहा है। एसओ ने आगे बताया कि बुधवार दोपहर मनीष दोबारा से सिनेपोलिस मॉल में घुमने पहुंचा लेकिन गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उसे पहचान लिया और दबोच लिया।

पकड़े गए युवक ने पुलिस में अपना बयान दिया है कि गलती से मॉल के लेडीज टॉयलेट में घुस गया था। मोबाइल पर बात करने में उसका ध्यान नहीं रहा और लेडीज टॉयलेट में घुस गया। उसने मोबाइल से किसी भी तरह का वीडियो न बनाने की बात कही। हालांकि पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close