Main Slide

OMG! जांघिये में छुपाकर ले जा रहा था अजगर, झगड़ते वक्‍त पुलिसिया पूछताछ में पकड़ा गया  

 

म्‍यूनिख। पतलून से अजगर बरामद होने पर पुलिस ने एक नौजवान को गिरफ्तार किया है। यह मामला जर्मनी के डैर्मस्टैड्ट शहर का है। गिरफ्तार किए गए शख्स की उम्र 19 साल बताई जा रही है और पुलिस को शिकायत मिली थी कि वो नशे में लोगों के साथ झगड़ा कर रहा था।

जर्मनी में पुलिस ने एक युवक की पैंट में अजीब तरीके से उभार देखने के बाद तलाशी ली और फिर उसकी पैंट से एक अजगर सांप बाहर निकाला। युवक की पैंट में सांप देखकर पुलिसवाले भी हैरान रह गए।

 

35 सेंटीमीटर लंबे अजगर सांप को युवक ने अपने अंडरवीयर में छिपा रखा था। पुलिस के मुताबिक उन्हें मंगलवार रात करीब 11 बजे कॉल आई और सडक़ पर दो लोगों के बीच झगड़े की जानकारी दी गई।

लोगों की शिकायत पर पुलिस ने उस शख्स को रोका और फिर उसकी तलाशी ली… तलाशी के बाद उसकी पैंट से निकले अजगर को देख पुलिस भी हैरान रह गई। हालांकि, उसने अपनी पैंट में अजगर को क्यों छुपाया इसकी वजह अभी तक साफ नहीं हुई है।

हालांकि उन्होंने ये अनुमान लगाया कि सांप गिरफ्तार व्यक्ति के किसी रिश्तेदार का हो सकता है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इस घटना में व्यक्ति ने पशु संरक्षण का कोई कानून तोड़ा है या नहीं।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close