राष्ट्रीय

तांत्रिक ने अधिकारी महिला से रेप कर बनाया वीडियो, कहा पूर्व जन्म की बीवी

ठाणे। ढोंगी बाबाओं और त़ांत्रिकों की आए दिन एक न एक काली करतूत देखने को मिलती हैं। ऐसे में महाराष्ट्र के ठाणे में पुलिस साईलाल जेढिया नाम के तांत्रिक को तलाश रही है जिस पर आरोप है कि वो तंत्र मंत्र से कैंसर ठीक करने का झांसा देकर महिलाओं के साथ बलात्कार करता था। इस तांत्रिक के खिलाफ महाराष्ट्र के ठाणे में एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है।

बता दें एक कंपनी में बड़े पद पर काम कर रही एक महिला ने बताया कि वह कैंसर पीड़ित पिता के इलाज के लिए 2015 में सोशल मीडिया पर कोई उपाय खोज रही थी तभी साईलाल जेढिया नाम के तांत्रिक से उसका संपर्क हुआ। उसने महिला को कहा कि वह साईं बाबा का अवतार है और अलौकिक शक्तियों का स्वामी है उस पर साक्षात भगवान की कृपा है जिससे वह कैंसर ठीक कर देगा।

पीड़ित महिला का कहना है कि जेढिया ने उससे 3 लाख रुपए ठग लिए और उसे पूर्व जन्म की पत्नी बताकर रेप किया व वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। महिला ने बताया कि जेठिया उसे असम, दिल्ली सहित कई जगहों पर लेकर गया। बता दें कि साईलाल जेढिया असम का निवासी है। इस मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए उसने कोर्ट में शरण ली लेकिन महिला के वकील ने उसे राहत न देने की अपील करते हुए कहा कि उससे पूछताछ में कई और मामले सामने आ सकते हैं।

पुलिस अब साईलाल जेढिया को तलाश रही है। बताया जा रहा है कि तांत्रिक जेढिया काफी ताकतवर व रसूखदार है और उसके कई बड़े व दिग्गत नेताओं से रिश्ते हैं। वहीं तांत्रिक के खिलाफ कई धाराओं के मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि 9 तारीख को अदालत इस मामले की सुनवाई करेगी। वहीं पुलिस इस मामले में सख्ती के साथ जांच में लगी है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close