Main Slideमनोरंजन

सेक्‍स की मांग पूरी न करने पर फिल्म से किया बाहर:स्वरा भास्कर

नई दिल्ली। पिछले काफी वक्त से हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक की अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुए यौन हिंसा पर बेबाकी से बयान दिए है।

हॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुए यौन शोषण की घटना को सोशल मीडिया पर उठाया है। इसी क्रम में बॉलीवुड में भी कई एक्ट्रेसों ने अपने साथ हुए यौन हिंसा का मामला सोशल मीडिया पर उजागर कर चुकी है।
सेक्से, फिल्म, स्वरा भास्कर, हॉलीवुड, सोशल मीडिया,

कुछ इसी तरह का मामला स्वरा भास्कर के साथ भी हो चुका है। स्वरा भास्कर ने सेक्शुअल हैरासमेंट को लेकर अपनी बात बेबाकी से रखी है।

स्वरा भास्कर ने एक इंटरव्यू में कहा है कि एक बार उनको एक फिल्म रोल के बदले सेक्सशुअल फेवर करने के लिए कहा गया था लेकिन उन्होंने इसे करने से साफ मना कर दिया था। हालांकि इसके बाद उनको इस फिल्म से बाहर कर दिया गया था।

सेक्से, फिल्म, स्वरा भास्कर, हॉलीवुड, सोशल मीडिया,

इतना ही नहीं कई और फिल्मों से भी उनको बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। उन्होंने बताया कि फिल्म सेट्स पर सुरक्षा का कोई खास इंतेजाम नहीं होता है।

उन्होंने बताया कि एक बार फिर एक फिल्म की शूटिंग के बाहर गई थी। इस फिल्म के डायरेक्टर बराबर उसके साथ गलत हरकत करने की कोशिश कर रहा था। इतना ही नहीं एक दिन डायरेक्टर ने मुझे मैसेज कर और खाने के लिए न्यौता देकर मुझे परेशान कर दिया था। वह पूरे दिन मेरा पीछा करता था और रातभर मुझे फोन करता था।

 

मुझे एक सीन पर चर्चा करने के लिए होटल में डायरेक्टर के कमरे में जाने को कहा गया और वहां जाकर मैंने उसे शराब पीते हुए देखा। पहले ही हफ्ते में वह प्यार और सेक्स की बातें करने लगा और एक रात वह शराब पीकर मेरे कमरे में आया और मुझे गले लगाने को कहने लगा। यह काफी डरावना था।

स्वरा ने आखिरकार एक्सक्यूटिव प्रोड्यूसर को कहा कि वह मेरे साथ हर वक्त कोई न कोई होना चाहिए। उन्होंने कहा कि यौन शोषण से बचने का उनके पास यही तरीका था। कुल मिलाकर बॉलीवुड में यौन शोषण का कोई नया मामला नहीं है। ऐसे में पहले भी कई अभिनेत्रियों के साथ ऐसी शर्मनाक घटना हो चुकी है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close