प्रदेश

नाबालिग को हवस का शिकार बना शूट किया अश्लील वीडियो

लखनऊ। यूपी की योगी सरकार प्रदेश में कानून व्यवस्था सुधारने के चाहे जितने दावे कर ले लेकिन उनके सारे दावे हवा हवाई साबित होते दिखाई दे रहे। प्रदेश में शायद ही कोई ऐसा दिन हो जब रेप, हत्या और लूट की वारदातें न सुनाई देती हों। अब यूपी के ही फतेहपुर में एक नाबालिग रेप पीड़िता को तेज़ाब से नहलाकर मारने की धमकी दी गई है।

जानकारी के मुताबिक, बिन्दकी थाना क्षेत्र के एक गांव की बलात्कार के बाद तेजाब से नहलाने की धमकी मिलने से दहशतजदा किशोरी ने घर से बाहर निकलना छोड़ दिया है। डर के कारण वह पिछले कई दिनों से स्कूल भी नहीं जा रही है।

पीड़िता ने बताया कि कुछ दिन पहले स्कूल जाते समय गांव के ही एक दबंग युवक के अगवा कर उसके साथ रेप किया। इतना ही नहीं उसने इसका एक वीडियो भी बना लिया और किसी के सामने मुंह खोलने पर वीडियो क्लिप सार्वजनिक करने की धमकी दी। हालांकि लड़की ने इस पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दे दी।

परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ रेप सहित पाक्सो के तहत मामला दर्ज कराया तो पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। अब आरोपी युवक की मां मामले में सुलह न होने पर तेजाब डलवाने की धमकी दे रही है। इस धमकी से दहशतजदा किशोरी ने स्कूल जाना छोड़ दिया है।

अपने परिजनों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आकर किशोरी ने पुलिस से खुद की और परिवार की सुरक्षा की गुहार लगायी है। पुलिस उपाधीक्षक कपिल देव मिश्रा का कहना है कि मामले पर संबंधित थाना प्रभारी को जांच कर दोषियों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिये गये हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close