प्रदेश

पत्नी जा रही थी ससुराल लेकिन धोखे से जा पहुंची जिस्मफरोशी के बाजार में

 

 

आगरा। बदनाम गलियों में जाने से पहले एक आम आदमी कई बार सोचता है लेकिन एक पति के पैरों तले जमीन खिंसक गई जब उसकी पत्नी उसे कोठे पर दिखी। दरअसल आगरा के थाना सिकन्दरा के श्रीजी कॉलोनी में रहने वाली युवती अपने मायके अपने बीमार भाई को देखने पहुंची थी लेकिन लौटने के समय कुछ लोगों ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसे बेहोशी हालत में कोठे पर पहुंचा दिया।

आगरा से मिली जानकारी के अनुसार इटावा इटावा बाबरपुर निवासी संजय रवि और फिरोजाबाद की प्रीति ने मौका पाकर युवती को पहले नशीला पदार्थ खिलाया और जैसे वह बेहोश हुई तो उसे रेड लाइट एरिया में ले जाकर मोटी रकम में सौदा कर बेच दिया। युवती को जब होश आया तो वह सदमे में आ गई। हालांकि इस दौरान युवती का बेटा भी मौजूद था। होश में आने के बाद युवती ने इसका अच्छा-खासा विरोध किया लेकिन उसके बेटे को जान से मारने की धमकी देकर उसका मुंह बंद कर दिया। इतना ही नहीं उसे जिस्मफरोशी के धंधे में उतारने के लिए मजबूर किया। इसके बाद पूरी घटना की जानकारी किसी तरह से युवती ने अपने पति को दी।

पति को जब मालूम हुआ कि उसकी पत्नी को किसी ने कोठे पर बेच दिया है तो वह बेहद घबरा गया और कोठे पर ग्राहक के रूप जा धमका। पत्नी को वापस लाने के लिए कोठे के मालिक से बात करनी चाहा लेकिन उसे कहा गया कि 80 हजार रुपये लाओं और अपनी पत्नी को वापस ले जाओ। उसने अपने बच्चे को मांगा, और कहा की करीब दो घंटे के अन्दर वो पैसे लेकर पहुच जाएगा।

पति की बात पर कोठे की संचालिका ने भरोसा कर लिया और बच्चे को पति को दे दिया। जैसे ही पीडि़ता का पति कोठे से बाहर निकला वो सीधा छत्ता थाने पहुच गया और पुलिस को पूरी बात बताई लेकिन वहां किसी ने भी उसकी मदद नहीं की। इसके बाद युवक थक हार कर जागरण मंच के अविनाश के पास पहुचा और सारी घटना की जानकारी दी। जागरण मंच के अविनाश ने एसपी सिटी को इस मामले की पूरी जानकारी देकर एक्शन लेने के लिए मदद मांगी। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और तत्काल एक्शन लेते हुए पुलिस की टीम कोठे पर पहुंची और पीडि़त पत्नी को उनके चंगुल से आजाद करवाया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close