Main Slideराष्ट्रीय

इस लड़की ने राहुल गांधी संग खिंचाई सेल्‍फी,इंटरव्‍यू के लिए लग गई लाइन

अहमदाबाद। दिल्ली पब्लिक स्कूल में क्लास 10 में पढ़ने वाली भरूच की मंताशा सेठ के लिए बुधवार का दिन उनके जीवन का सबसे यादगार लम्‍हा बन गया।

मंताशा ने रोड शो कर रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से सेल्फी के लिए अनुरोध किया और मजे की बात यह रही कि उम्‍मीद के उलट उनकी यह ख्‍वाहिश भी पूरी हो गई।

मंताशा सेठ के राजनीतिक आदर्श राहुल गांधी हैं। जब उन्हें पता चला कि कांग्रेस उपाध्यक्ष उनके होम डिस्ट्रिक्‍ट आने वाले हैं तो उन्होंने उनसे मिलने का मन
बना लिया।

राहुल गांधी से मिलने के लिए मंताशा शेख ने अपने पिता से अनुमति लेकर एक दिन के लिए क्लास छोड़ दी और भरूच रेलवे स्टेशन के पास जाकर खड़ी हो गई। मंताशा के मुताबिक राहुल गांधी ने पहले मुझे रेलवे स्टेशन के पास देखा।

दिल्ली पब्लिक स्कूल, मंताशा सेठ, राहुल गांधी, इंटरव्यूय, कांग्रेस, कांग्रेस उपाध्यक्ष

मैं उनका शीतल गेस्ट हाउस तक पीछा करती रही, जहां मैंने उनसे सेल्फी लेनी की रिक्‍वेस्‍ट की। वह न केवल तैयार हो गए, बल्कि वैन पर चढ़ने में मेरी मदद भी की। यह मेरे लिए सपने के पूरे होने जैसा है।

कांग्रेस समर्थक परिवार से ताल्लुक रखने वाली मंताशा ने कहा कि वह मुद्दों के आधार पर समर्थन देती हैं। राहुल गांधी के साथ बातचीत के बारे में मंताशा ने बताया कि ‘मैंने सेल्फी के लिए उन्हें धन्यवाद दिया और आने वाले गुजरात चुनावों के लिए उन्हें गुड लक भी कहा है। यह पूछे जाने पर कि राहुल गांधी के बारे में वह क्या सोचती हैं तो मंताशा ने कहा कि मैं एक राजनेता के तौर राहुल गांधी को पसंद करती हूं।

मंताशा का एक छोटा भाई भी है और वह अपनी क्लॉस में टॉपर हैं। वह पायलट बनना चाहती हैं। राहुल गांधी के साथ सेल्फी के बाद मंताशा चर्चा में आ गई। उनसे इंटरव्यू लेने के लिए लोगों की लाइन लग गई।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close