Main Slideखेल

कोहली पर बोले द्रविड़–टैटू के बिना भी आप टीम को जिता सकते हैं

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट में विराट कोहली लगातार अपने बल्ले से कमाल कर रहे हैं। उनका प्रदर्शन टीम इंडिया के लिए वरदान साबित हो रहा है। बतौर कप्तान भी विराट कोहली जीत के रथ पर सवार है। विराट कोहली को लेकर कुछ मामलों में विवाद देखने को मिल चुका है।

दरअसल पूर्व कोच अनिल कुम्बले के साथ हुए विवाद ने खूब सुर्खिया बटौरी थी। हालांकि इस मामले में कई बड़े खिलाडिय़ों ने चुप्पी साध रखी थी।

विराट कोहली, भारतीय क्रिकेट, अनिल कुम्बले, राहुल द्रविड़,

खबर तो यह भी आई थी विराट को रवि शास्त्री कोच के रूप में पसंद थे। इसी वजह से उन्होंने कुम्बले का विकेट गिराया।

इस मामले में भारत के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने काफी दिनों बाद अपनी बात रखी है। इतना ही नहीं राहुल द्रविड़ ने कोहली के टैटू और उनके अग्रेशन को लेकर भी कुछ बोला है जो मीडिया में अब सुर्खिया बटौर रहा है।

विराट कोहली, भारतीय क्रिकेट, अनिल कुम्बले, राहुल द्रविड़,

द्रविड़ ने बयान जारी करते हुए कहा है कि सीरीज से पहले विराट के कुछ बयान शर्मिंदा करने वाले होते हैं। हालांकि बाद में उन्होंने इसे थोड़े अलग अंदाज में पेश करते हुए कहा कि अगर ऐसे बयान टीम के लिए अच्छे साबित होते हैं तो इसमें कोई बुराई नहीं है।

विराट के टैटू को लेकर राहुल द्रविड़ ने चुटकी लेते हुए कहा कि टैटू के बगैर भी आप टीम को जीत दिला सकते हैं। टीम को जीत दिलाने के लिए जरूरी नहीं कि आप माचो मैन लगते हों। मैं कभी हाथ में टैटू नहीं बनवा सकता।

दूसरी ओर अनिल कुम्बले और विराट विवाद पर भारतीय टीम की दीवार के नाम से मशहुर राहुल द्रविड़ ने कहा है कि द्रविड़ ने कहा, वह एक लीजेंड खिलाड़ी रहे हैं, उनके साथ जो कुछ हुआ वह उनके साथ ठीक नहीं था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close