Main Slideअन्तर्राष्ट्रीय

पति को मारने के चक्‍कर में दुल्‍हन ने 13 लोगों की ले ली जान

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में जबरन शादी कराने का बदला लेने के लिए दुल्हन ने दूध में जहर मिलाकर पति की हत्या की साजिश रची लेकिन इस आपराधिक कार्रवाई के बाद परिवार के 13 लोगों की मौत हो गई। 14 लोग अब भी अस्पताल में हैं। पुलिस का कहना है कि इस जघन्य हत्याकांड के पीछे दुल्हन के प्रेमी का भी हाथ है।

पुलिस का कहना है कि मामला मुजफ्फरगढ़ के दौलतपुर क्षेत्र का है। आएशा के परिवारीजनों ने उसकी मर्जी के खिलाफ उसका निकाह अमजद से कराया था। शादी के कुछ दिनों बाद वो वापस अपने मां-बाप के पास आ गई, लेकिन उन्होंने जबरन उसे पति के घर भेज दिया।

इसके बाद उसने दूध में जहर मिलाकर अपने पति की हत्या की साजिश रची। पति ने वह दूध नहीं पिया, लेकिन उससे बनी लस्सी को पीकर महिला के ससुराल पक्ष के 13 लोगों की मौत हो गई।

यह भी पढ़े : यह आईपीएस अफसर आईएएस बनने की परीक्षा में बीवी से ले रहे थे नकल में मदद

परिवार के सदस्यों ने बाद में लस्सी बनाने के लिए इस दूध का इस्तेमाल किया गया। इसे पीकर 28 लोगों की हालत बिगड़ गई। हालांकि, आएशा के पति ने यह लस्सी नहीं पी। लस्सी पीने से 13 लोगों की मौत हो गई और 14 लोग अब भी अस्पताल में जिदगी और मौत की लड़ाई से जूझ रहे हैं।

पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसके कथित प्रेमी की तलाश में जुटी है। पुलिस को शक है कि मामले में उसके प्रेमी का भी हाथ हो सकता है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close