Main Slideराष्ट्रीय

मानवता हुई शर्मशार : 100 साल की बुजुर्ग से रेप, इलाज के दौरान मौत

मेरठ। एक बार मानवता को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है, यह मेरठ की घटना है जिसके बारे में जानकर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर हम किस तरह के समाज में रह रहे हैं। आपको शर्म आएगी कि ऐसे लोग हैं इस समाज आप यह सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या इंसानी बस्तियों में वहशी दरिंदे बसने लगे हैं।

बता दें कि यह पूरा मामला जानी थाना इलाके के रघुनाथपुर गांव का है, जहां एक वहशी दरिंदे ने 100 साल की बुजुर्ग महिला के साथ कथित तौर पर रेप किया। दुष्कर्म का शिकार हुई महिला ने सोमवार की सुबह इलाज के समय अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस का कहना है कि आरोपी का मेडिकल कराने के बाद उसे कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा।

रघुनाथपुर निवासी महिला के परिजनों के अनुसार रविवार की रात सौ वर्ष की वृद्धा बीमारी के कारण अपने बरामदे में सो रही थीं। रात को उनके कराहने की आवाज सुनकर जब परिवार के सदस्य कमरे से बाहर निकले, तो गांव का ही 35 वर्षीय अंकित पूनिया नाम का शख्स दुष्कर्म कर रहा था। पीड़ित परिवारीजनों के अनुसार उस समय अरोपी अंकित नशे में पूरी तरह धुत था।

रेप व मर्डर का केस दर्ज

बता दें कि जब उसे इस दौरान पकड़ने की कोशिश की तगई तो वह मौके से फरार हो गया। रात को ही 108 नंबर पर कॉल कर परिजनों ने ऐंबुलेंस बुलाई और पीड़ित वृद्धा को लेकर थाने पहुंचे। एसएचओ, प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि रविवार की रात को ही आरोपी अंकित पूनिया को नामजद करते हुए उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 458 और 376 व 3(2)5 एससी/एसटी ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

पुलिस का कहना है कि वृद्धा को उपचार के लिए मेरठ जिला अस्पताल भेज दिया गया था। सोमवार की सुबह अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। एसएचसो का कहना है कि मौत की खबर मिलने पर मुकदमे में आईपीसी की धारा 302 (हत्या) भी जोड़ दी गई है।

वहीं लगभग एक बजे के आस पास आरोपी अंकित को हिंडन नदी के पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे मेडिकल के लिए भेजा गया है। वहीं इस घटना को लेकर गांव में भारी तनाव देखा जा रहा है। वहीं एक बिरादरी के लोग इसे झूठा मामला बता रहे हैं। मेरठ पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close