खेल

डब्ल्यूटीपी रैंकिंग : शीर्ष पर बरकरार हालेप

मेड्रिड, 30 अक्टूबर (आईएएनएस)| रोमानिया की सिमोना हालेप ने महिला टेनिस संघ (डब्ल्यूटीपी) की रैंकिंग में शीर्ष स्थान पर अपना दबदबा बरकरार रखा है। सोमवार को जारी ताजा रैंकिंग में डब्ल्यूटीए फाइनल्स का खिताब जीतने वालीं डेनमार्क की टेनिस खिलाड़ी कैरोलिन वोज्नियाकी ने तीसरा स्थान हासिल किया है।

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, डब्ल्यूटीए फाइनल्स का खिताब जीतने के बाद 27 वर्षीया वोज्नियाकी ने तीन स्थानों की छलांग लगाते हुए रैंकिंग में तीसरा स्थान हासिल किया है।

इस रैंकिंग में स्पेन की गार्बिने मुगुरुजा दूसरे स्थान पर है, वहीं चेक गणराज्य की कैरोलिन प्लिस्कोवा एक स्थान नीचे चौथे स्थान पर पहुंच गई हैं।

डब्ल्यूटीए फाइनल्स के खिताबी मुकाबले में वोज्नियाकी से हार का सामना करने वाली अमेरिका की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी वीनस विलियम्स पांचवें स्थान पर बरकरार हैं। यूक्रने की एलीना स्वितोलीना दो स्थान नीचे छठे स्थान पर पहुंच गई हैं।

लातविया की येलेना ओस्टापेंको भी डब्ल्यूटीए रैंकिंग में सातवें, फ्रांस की कैरोलिन गार्सिया आठवें, ब्रिटेन की योहाना कोंटा नौवें और फ्रांस की क्रिस्टिना म्लादेनोविक 10वें स्थान पर बरकरार हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close