Main Slideमनोरंजन

अनुष्का व विराट कोहली के ऐड पर करण जौहर ने की कुछ ऐसी तारीफ

नई दिल्ली। अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली की अभी ही हाल में रिलीज ऐड दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गई थी। असल जिंदगी में डेटिंग कर रहे विराट-अनुष्का ऐड में एक-दूसरे को शादी के मंडप पर वचन देते हुए दिख रहे हैं। बता दें कि सोशल ​मीडिया पर विराट-अनुष्का के इस ऐड को काफी पसंद किया गया, वहीं फिल्ममेकर करण जौहर भी इस ऐड की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। करण ने भी इस ऐड की खूब तारीफ की।

ऐड देखकर करण जौहर इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने विराट की तारीफ ट्विटर पर पोस्ट कर दी। उन्होंने लिखा कि अभिषेक वर्मन ने बेहद खूबसूरत ऐड डायरेक्ट किया है और विराट बेहतरीन एक्टर हैं।

ज्ञात हो कि कि वैसे, करण जौहर अब तक इंडस्ट्री में कई न्यूकमर्स को लॉन्च कर चुके हैं। उन्होंने आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन जैसे न्यूकमर्स के टैलेंट को देखते हुए, उन्हें इंडस्ट्री में स्थापित करने में बड़ा योगदान दिया है। बता दे कि ऐक्टर व ऐक्टर्स को पहचानने में करण जौहर जरा भी देरी नहीं करते हैं।

ऐसे में उन्होंने क्रिकेट के जाने माने धुरंदर बल्लेबाज विराट कोहली को बेहतरीन एक्टर बता दिया है। अब ऐसे में सवाल यह भी उठता है कि क्या करण जौहर सिर्फ विराट कोहली की तारीफ करके ही रुक जाते हैं या फिर उन्हें किसी फिल्म में भी मौका देते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close