Main Slideमनोरंजन

जन्मदिन विशेष : ये हैं अक्षय की सक्सेस गुरु, बॉलीवुड छोड़ हॉलीवुड में कमा रही नाम

आज बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री पूजा बत्रा का जन्मदिन है। मिस इंडिया से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक का सफर तय करने वाली पूजा बत्रा आज यानि 27 अक्टूबर को अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं। उत्तर प्रदेश के फैजाबाद में साल 1976 में जन्मीं पूजा बत्रा बॉलीवुड में अपनी कोई अच्छी पहचान नहीं बना पाईं लेकिन फिल्मी दुनिया के सक्सेसफुल स्टार अक्षय कुमार को पहचान दिलाने में पूजा का बहुत बड़ा रोल रहा है।

दरअसल फिल्म विरासत से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली पूजा बत्रा मॉडलिंग के दिनों में अक्षय कुमार को डेट कर रही थीं। जानकारों के मुताबिक अक्षय, पूजा की वजह से पेज 3 पार्टीज में जाने लगे और वहां उनकी मुलाकात डायरेक्टर-प्रोड्यूसर से होती थी। इसके बाद अक्षय को बॉलीवुड में एंट्री मिली। अक्षय बॉलीवुड में हिट हो गए और बाद में ये दोनों भी अलग हो गए।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पिछले लंबे अरसे से लाइमलाइट से दूर पूजा इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए हैं। उनके इस धमाल का खास कारण है उनकी फिटनेस और उसे लेकर उनका पैशन। वह भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन उनकी खूबसूरती और फिट बॉडी आज भी वैसी है जैसे की पहले थी अभी हाल ही उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर मौजूद फोटोज में पूजा योग प्रैक्ट‍िस भी करती नजर आ रही हैं।

पिछले साल मार्शल आर्ट सीखने वाली पूजा 2015 में ‘एबीसीडी 2’ की और पंजाबी फिल्म ‘किलर पंजाबी’ में नजर आई थीं। वैसे इस समय पूजा लंदन में रह रही हैं और फिलहाल वो हॉलीवुड प्रोजेक्टस में काम कर रही हैं। अमेरिकी टीवी शो ‘लीथल वेपन’ में काम कर रही पूजा ने बताया कि अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ दिनों पहले शेयर की थी।

बता दें कि पूजा बॉलीवुड में विरासत, चंद्रलेखा, हसीना मान जाएगी, कहीं प्यार न हो जाए’ व ताज महल : एन इटर्नल लव स्टोरी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। आपको यह भी बता दें कि साल 2002 में पूजा ने ऑरथोपिडिशियन सर्जन डॉक्टर सोनू आहलूवालिया से शादी की थी। लेकिन ये शादी लंबे समय तक नहीं चल सकी और साल 2011 में यह रिश्ता टूट गया।

बता दें कि खबरें यह भी आई थीं कि पूजा बच्चे नहीं चाहती थीं और उनके पति को फैमिली आगे बढ़ानी थी। वैसे खबरों के मुताबिक यह पता चला है कि पूजा फिलहाल एक यूरोपियन को डेट कर रही हैं और वो अधिकतर उनके साथ फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close