Main Slideमनोरंजन

इस मॉडल ने बनाया ब्वॉयफ्रेंड के बेडरूप का वीडियो, लीक… देखें मॉडल की हॉट तस्वीरें

अभी जल्दी में ही सोशल मीडिया पर एक इंडियन टीवी एक्टर विशाल करवाल का बेडरूम वीडियो वायरल हो रहा है। बता दें कि इस वीडियो में वे अपने बेडरूम में लेटे दिखाई दे रहे हैं।

खबरों के मुताबिक ये पता चला है कि ये वीडियो उनकी गर्लफ्रेंड और जानी-मानी इंडोनेशियन मॉडल गेब्बी वेस्ता ने लिया है। हालांकि इस वीडियो में गेब्बी का चेहरा तो नहीं दिख रहा लेकिन एक्टर विशाल जरूर दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में गेब्बी ने यह दावा किया है कि विशाल उनके ब्वॉयफ्रेंड हैं। वहीं जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया वैसे ही इंडिया में वायरल हो गया। कृष्ण का रोल करने वाले मशहूर एक्टर विशाल को इस तरह देखकर उनके फैंस काफी हैरान व परेशान रह गए।

वहीं मॉडल का कहना है कि ये विशाल के साथ दो साल से रिलेशनशिप में है। इसी के बाद गेब्बी सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। देखें गेब्बी की कुछ हॉट व बेहद व वेहद सेक्सी तस्वीरें और जानें उनके बारे में कुछ रोचक बातें-

बता दें कि इंडोनेशियन मॉडल गेब्बी वेस्ता ने दावा किया है कि वो कृष्ण का रोल निभाने वाले एक्टर विशाल के साथ डीप रिलेशनशिप में है। इस मॉडल ने विशाल करवाल को अपना बॉयफ्रेंड बताया है और उसने अपने इंस्टा अकाउंट पर बेडरूम का एक वीडियो पोस्ट किया है।

इस वीडियो में वो खुद नजर नहीं आ रही लेकिन उसमें विशाल दिख रहे हैं। उसने अपनी भाषा में एक मैसेज भी लिखा है।

विशाल ने पहचानने से किया इनकार

गर्लफ्रेंड की खबरों पर विशाल का कहना है, पिछले वीक में इंडोनेशिया में था और जब मैं इंडिया वापस आया तो मुझे ये खबर सुनने को मिली। उन्होंने कहा कि इस वीडियों के बारे में उन्हें उनके एक इंडोनेशियन फ्रेंड ने बताया। विशाल ने लड़की के दावे को गलत बताया है। बता दें कि अभी तक इस वीडियो और दावे की सच्चाई के बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका है।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि मॉडल गेब्बी अपनी न्यूड व टॉपलेस फोटोशूट को लेकर अक्सर सुर्खियों में रही हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close