Main Slideउत्तर प्रदेश

बेरहम बाप ने तीन मासूम बेटियों को चलती ट्रेन से फेंका, एक की मौत

 

सीतापुर। यूपी के सीतापुर जिले में बिहार के एक व्यक्ति ने अपनी तीन मासूम बेटियों को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। ट्रैक के किनारे पड़ी बच्चियों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां एक बच्ची ने दम तोड़ दिया वहीं दो बच्चियों का इलाज चल रहा है। पुलिस दरिंदे बाप की तलाश कर रही है।

मंगलवार सुबह लगभग चार बजे अमृतसर से बिहार के सहरसा जा रही ट्रेन नम्बर 152101 अमृतसर-सहरसा जनसेवा एक्सप्रेस से तीन मासूम बच्चियों को उसके पिता ने ही फेंक दिया। सुबह लोगों ने ट्रैक के किनारे बेहोश बच्ची को पाया तो उसे आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया। बच्ची की निशानदेही पर एक अन्य बच्ची को कुछ किलोमीटर के दायरे में ही पाया गया।

बिहार के मोतिहारी की रहने वाली हैं बच्चियां

अस्पताल में होश आने पर पिता की बेरहमी का शिकार हुई आठ साल की अल्बुन खातून ने बताया कि बिहार के मोतिहारी जिले के गांव छोडिय़ा निवासी अपने पिता इद्दू व मां अबलीना खातून के साथ ट्रेन से जा रही थी। सुबह के समय उसकी मां अबलीना सो गई। इसी दौरान उसके पिता उसकी छह वर्षीय बहन सलीना खातून को गेट के पास लेकर पहुंचे और चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। इसके बाद उसे भी गेट के पास ले गए और फेंक दिया।

दूसरी ओर, दोपहर बाद लगभग तीन बजे मानपुर थाना क्षेत्र के रमईपुर हाल्ट के करीब ग्रामीणों ने झाडिय़ों में बच्ची का शव देखकर पुलिस और जीआरपी को सूचना दी। बच्ची के शव को जिला अस्पताल में भर्ती अल्बुन खातून को दिखाया। अल्बुन शव देखते ही दहाड़ें मारकर रोने लगी। उसने बताया कि यह उसकी बहन मुन्नी खातून का शव है। अल्बुन के अनुसार मुन्नी खातून उसकी मंझली बहन थी।

जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती छोटी लडकी अल्बुन के सिर में चोट लगी है। चोट लगने के बाद इलाज के दौरान दर्द के कारण अल्बुन बेहोश हुई थी, फिलहाल उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। वहीं सात वर्षीय सलीना के बाएं पैर में गंभीर चोट लगी है जिसके बाद उसके पूरे पैर में कच्चा प्लास्टर लगाया गया।

पुलिस कर रही अब पिता की तलाश

सीओ योगेद्र सिंह ने बताया कि आशंका है कि इन बच्चियों को अमृतसर से आने वाली जनसेवा एक्सप्रेस से फेंका गया है। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले को लेकर मोतिहारी पुलिस से जानकारी साझा की गई है जिसके बाद इन बच्चियों के पिता की तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक पिता का पता चलने के बाद इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close