राष्ट्रीय

विनोद कुमार को मिला ‘हीरोज ऑफ ओला’ सम्मान

नई दिल्ली, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)| परिवहन मोबाइल एप ओला ने सोमवार को ‘हीरोज ऑफ ओला’ सम्मान की शुरुआत की। पहला ‘हीरोज ऑफ ओला’ सम्मान ओला के ड्राइवर पार्टनर विनोद कुमार को दिया गया। विनोद कुमार ने जाम में फंसी एम्बुलेंस के लिए रास्ता साफ करने में अपने दिमाग का बेहतरीन इस्तेमाल किया, जिसके लिए उन्हें सम्मानित किया गया। कंपनी ने एक बयान में कहा कि ‘हीरोज ऑफ ओला’ सम्मान एक बहु-शहरी कार्यक्रम है, जहां ड्राइवर पार्टनर्स को उत्कृष्ट ग्राहक सेवा के लिए सम्मानित किया जाएगा। ‘हीरोज ऑफ ओला’ का चुनाव ग्राहकों के फीडबैक के आधार पर किया गया जो ओला को विभिन्न संवादपरक माध्यमों, जैसे सोशल मीडिया, ईमेल और इन-एप फीडबैक से प्राप्त हुई थी।

यह सम्मान मिलने पर विनोद कुमार ने कहा, मैं उपभोक्ताओं का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मेरी सेवा को सराहा। ड्राइवर पार्टनर के रूप में, मैं मानता हूं कि मैं अपने उपभोक्ताओं और सभी नागरिकों की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार हूं। यह मेरे और मेरे परिवार के लिए बड़े सम्मान की बात है कि इतने बड़े मंच पर गुरुग्राम पुलिस ने मुझे सम्मानित किया। मैं ओला को धन्यवाद करता हूं और अपने साथी चालक साझेदारों से आग्रह करता हूं कि वे अपने उपभोक्ताओं और समुदाय की हर अवसर पर सेवा करें।

यहां आयोजित एक कार्यक्रम में गुरुग्राम यातायात पुलिस, सड़क सुरक्षा अधिकारी (आरएसओ), गुरुग्राम और कंपनी के वरिष्ठ अधिकारियों ने विनोद कुमार को उनके परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में सम्मानित किया।

ओला के वरिष्ठ निदेशक नितेश प्रकाश ने कहा, ‘हीरोज ऑफ ओला’ के साथ, हम अपने 9 लाख ड्राइवर पार्टनर्स के बीच सेवा की संस्कृति विकसित करना चाहते हैं और ये प्रेरणाप्रद कहानियां पूरी दुनिया को सुनाना चाहते हैं।

गुरुग्राम यातायात पुलिस के एसीपी (हाईवे) हीरा सिंह ने कहा, यह देखकर अच्छा लगता है कि ओला जैसी कॉरपोरेट कंपनियां अपने ड्राइवर पार्टनर्स के स्वार्थविहीन और श्रेष्ठ कामों को पहचानने के लिए ऐसी पहलें करती हैं। ऐसे समय में, जब हम सहानुभूति और नुकसान के समाचार से घिरे होते हैं, तो इस तरह की पहल अच्छाई और नेकी की लगातार याद दिलाती है, जो अब भी हमारे बीच बची हुई है। हमें उम्मीद है कि यह कार्यक्रम समाज के लिए एक मानदंड स्थापित करेगा और बड़े पैमाने पर लोगों को सहयोग और करुणा के प्रसार के लिए प्रेरित करेगा।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close