Main Slideमनोरंजन

सपना नहीं, हरियाणा—दिल्ली से लेकर यूपी इस नई डांसर के ठुमकों पर है फिदा

रोहतक। हरियाणा और दिल्ली के साथ पश्चीमी यूपी में अपने डांस, अपने खास अंदाज से लोगों को पागल कर देने वाली सपना चौधरी आजकल बिग बॉस में व्यस्त हैं। तो ऐसे में उनके चाहने वालों के बीच एक नई डांसर खूब चर्चा में हैं।

सपना को पीछे कर देने वाली हरियाणा की इस नई डांसर का नाम गौरी रानी है, जो अपने लटके-झटकों से लाखों लोगों के दिलो में अपने करतब व डांस के जरिए धमाल मचा रही हैं। गौरी रानी, सपना की तरह स्टेज परफॉर्मर हैं और हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश में अपना शो करती हैं। कुछ लोगों का मानना है कि गौरी हरियाणवी स्‍टाइल में डांस करती हैं, लेकिन वे सपना की कॉपी करती हैं।

अधिकतर गौरी हरियाणी गानों पर ही डांस करती हैं। परन्तु कई बार इन पर भी सपना चौधरी की तरह अश्‍लील डांस करने के आरोप लगाए गए हैं।

हरियाणा की नई डांसर गौरी के आए दिन नए-नए वीडियो वायरल हो रहे हैं जिन्हें लोग खूब पसंद कर रहे हैं। अब तक सोशल मीडिया पर गौरी के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। गौरी के एक डांस को तो यूट्यूब पर 61 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। चंडीगढ़ से दिल्ली तक गौरी के दीवानों की संख्या दिन—ब—दिन बढ़ती जा रही है।

सपना चौधरी हैं बिग बॉस के घर में : अपकी जानकारी के लिए बता दें कि हरियाणा की सपना चौधरी इस समय बिग बॉस के घर में हैं। और कहा ये भी जा रहा है कि सपना चौधरी के बिग बॉस के घर में होने का सबसे ज्‍यादा फायदा किसी को मिल रहा है तो वह गौरी को ही मिल रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close