Main Slideउत्तर प्रदेश

रायबरेली में भयंकर सड़क हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में 6 लोगों की मौत

 

रायबरेली। बछरावां थाना क्षेत्र के एनएच- 24बी पर रविवार आज (15) को एक भयंकर सड़क हादसा हुआ। इस घटना में कार सवार सभी 6 लोगों की मौत हो गई। ट्रक की इतनी जोरदार टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए। चार मृतकों का शव कार से निकाला जा चुका है।

दुर्घटना का मंजर यह था कि कार पूरी तरह से छातिग्रस्त हो गई है। कार सवार इलाहाबाद की ओर जा रहे थे। जबकि ट्रक लखनऊ की ओर जा रहा था। यह घटना सुबह लगभग 7 बजे के आस पास की है।

लोगों ने बताया​ कि दुर्घटना की खबर मिलते ही वो सभी मौके पर पहुंचे और पुलिस को इसके बारे में सूचित किया। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों की पहचान में जुट गई।

एक मृतक की पहचान दिव्य कुमार मिश्रा के रूप में हुई है जो लखनऊ के रहने वाले थे। वह गुड़गांव में सिएना कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे। दिव्य अपने परिवार के साथ विंध्याचल देवी दर्शन करने के लिए जा रहे थे।

सिंह शनि की ढय्या होने के कारण अपने नाम के अलावा परिवार के किसी अन्य सदस्य के नाम पर खरीदारी करें तो बेहतर होगा। बच्चों को उपहार देने के लिए किसी वस्तु का खरीदना उचित होगा। सोना खरीदने से बचें। शेयर में निवेश नही करें। लोहे से बनी चीजें न खरीदें।
कन्या इस समय आपकी राशि की गोचर कुंडली के दूसरे भाव में सूर्य, गुरु और बुध होने से इस दिन आप हीरा, सोना,जमीन आदि खरीद सकते हैं। नए वस्त्रों में सफेद व काले वस्त्रों का त्याग करें। अन्य चीजें जैसे चांदी,इलेक्ट्रॉनिक सामान, वाहन, फर्नीचर आदि की खरीदी भी शुभ रहेगी।
तुला निवेश के लिए दिन अच्छा है। सोना, तांबा व कांसे से बनी चीजें खरीद सकते हैं। इनके अलावा सजावटी चीजें खरीदने के लिए भी दिन अच्छा है। लोहे की चीजें छोड़कर अन्य कोई भी वस्तु खरीद सकते हैं। इस दिन आप वाहन भी खरीद सकते हैं।
वृश्चिक अभी आपकी राशि पर शनि की साढ़ेसाती का प्रभाव है। इसलिए अपने नाम से खरीदी करने से बचें,परिवार के किसी अन्य सदस्य के नाम पर खरीदी कर सकते हैं। लोहे की चीजें व सोना न खरीदें। चांदी,बर्तन, पीतल, वस्त्र, खरीद सकते हैं। ब्रांडेड सामान ही खरीदें। फर्नीचर खरीद सकते हैं।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close