Main Slideअन्तर्राष्ट्रीयजीवनशैली

नवविवाहित जोड़े ने मठ के सामने ही किया ओरल सेक्‍स, विदेशियों की शादी पर लगा बैन

ब्रिटेन के एक कपल ने शादी के बाद यूनान के रोड्स आइलैंड पर स्थित मठ के सामने सेक्सुअल एक्ट करते हुए तस्वीर खिंचवाई। ये तस्वीर जब इस कपल ने इंटरनेट पर पोस्ट की तो देखने वालों ने इस पर जबरदस्‍त प्रतिक्रिया दी। मठ से जुड़े लोग इस कृत्‍य पर गुस्से में हैं और उन्होंने अब यहां विदेशियों के शादी करने पर ही पाबंदी लगा दी है।

मठ ने कहा कि यहां अब किसी भी विदेशी को शादी करने की इजाजत नहीं होगी। ये तस्वीर मठ को शर्मिंदा करने वाली है और फिर से इस तरह की कोई हरकत न हो इसलिए यहां शादियों पर पाबंदी लगाई गई है।

शादी, ओरल सेक्से, नवविवाहित जोड़े, तस्वीर, ब्रिटेन, विदेशी
ब्रिटेन के रहने वाले मैथ्यू लेन और कार्ली ने बीती 25 सितंबर को इस मठ में शादी रचाई थी। इसके बाद उन्होंने मठ के सामने तस्वीरें खिंचवाईं।

इन्हीं में से एक तस्वीर में मैथ्यू ने पेंट नीचे खिसका रखी है और कार्ली ओरल ऐक्ट कर रही हैं। दुल्हन के कपड़ों में इस तरह सेक्स करते हुए जोड़े की इस तस्वीर की जमकर आलोचना हो रही है।

कार्ली ने तस्वीर के वायरल होने के बाद बताया कि शादी में कुछ स्पेशल करने के लिए उन्होंने ये तस्वीर खिंचवाई थी। उन्होंने पहले ही ये सोच लिया था कि इस तरह की एक तस्वीर शादी के बाद लेंगे ताकि ये एक यादगार के तौर पर रहे।

कार्ली ने कहा कि उन्होंने एक मजाक के तौर पर ये तस्वीर शेयर की थी लेकिन इस पर लोगों ने नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि वो किसी को आहत करना नहीं चाहती थी और इस तरह की मंशा से उन्होंने तस्वीर नहीं ली थी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close