Main Slideराष्ट्रीयव्यापार

Reliance Jio Diwali Offer : 399 रुपए के प्लान पर 400 रुपए का कैशबैक

नई दिल्ली। त्योहारी मौसम शुरू होते ही सभी कंपनियां ग्राहकों को लुभाने की कवायद में जुट चुकी हैं। अब ग्राहकों को ज्‍यादा फायदा पहुंचाने के लिए बाजार में Reliance Jio Diwali Offer आ गया है।

इस ऑफर के आ जाने से रिलायंस जियो की विरोधी कंपनियों के होश उड़ गए हैं। कंपनी का यह ऑफर सिर्फ 399 रुपए में उपलब्‍ध है। रिलायंस जियो के इस शानदार ऑफर की वैधता 12 अक्टूबर से लेकर दीपावली के ठीक एक दिन पहले यानी 18 अक्टूबर तक है यानी इस बीच आप इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए रिचार्ज करवा सकते हैं।

अगर आप Reliance Jio Diwali Offer के तहत रिचार्ज करवाने पर आपको 100 फीसदी कैशबैक मिल जाएगा। यानी आपने रिचार्ज कराने में जितने पैसे खर्च किए, वह सारे ही पैसे आपको वापस मिल जाएंगे। आपको मिलने वाला कैशबैक वाउचर के रूप में मिलेगा, ना कि पैसों के रूप में। अगर दिवाली से एक दिन पहले तक इस ऑफर के तहत रिचार्ज करवाते हैं, तो आपको 50-50 रुपए के 8 वाउचर मिलेंगे।

कैशबैक के तहत मिले वाउचर का इस्तेमाल आप रिचार्ज के लिए करवा सकेंगे। जब भी आप भविष्य में कोई 309 रुपए या उससे अधिक का रिचार्ज करवाएंगे तो आप इस वाउचर का इस्तेमाल कर सकेंगे।

91 रुपए या उससे अधिक के डेटा पैक का रिचार्ज करवाने में भी आप इन वाउचर का प्रयोग कर सकेंगे। बता दें कि इन वाउचर का इस्तेमाल 15 नवंबर के बाद ही किया जा सकेगा।

यहां सबसे जरूरी बात यह है कि आप एक वाउचर का इस्तेमाल एक बार कर सकते हैं यानी अगर आप 309 रुपए का रिचार्ज करवाते हैं तो उसमें एक 50 रुपए का वाउचर इस्तेमाल कर लें और रिचार्ज के सिर्फ 259 रुपए दें। ठीक इसी तरह से आप इसका इस्तेमाल जियो के इंटरनेट पैक से रिचार्ज करवाने में भी कर सकेंगे।

अगर आपने पहले से ही किसी जियो प्लान से रिचार्ज किया हुआ है तो भी आप इस प्लान से रिचार्ज करवा सकते हैं।

यह प्लान आपके पहले से चल रहे प्लान की वैधता खत्म होने के बाद ही लागू होगा। इसे आप माई जियो ऐप, जियो की वेबसाइट, जियो स्टोर्स और रिलायंस स्टोर से प्राप्त कर सकते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close