Main Slideराष्ट्रीय

वो हो! फिर हुई गलती, पुरुषों की बजाय महिलाओं के टॉयलेट में घुस गए राहुल गांधी

छोटा उदयपुर। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का गुजरात दौरा जारी है और वो कई जगहों पर सभाएं करते हुए बीजेपी व उनके लोगों को निशाना बना रहे हैं। राहुल गांधी को वैसे सभी बड़े गौर से सुनते हैं वह अलग बात है कि जो कुछ लोग मजाकिये तौर पर सुनते हैं। इसी दौरों के दौरान राहुल गांधी से एक बार फिर सुर्खियों में छा गए हैं। इन दौरों के सिलसिले में वो छोटा उदयपुर पहुंचे जहां उन्होंने एक रैली को संबोधित किया।

राजनीतिक साभाओं और बयानबाजी के बीच राहुल की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कहा जा रहा है कि राहुल गांधी सभा के बाद जब टॉयलेट गए तो वो पुरुषों की बजाय महिलाओं के टॉयलेट में चले गए।

राहुल जिस टॉयलेट में गए उसके बाहर कोई साइन बोर्ड नहीं था लेकिन गुजराती में एक पर्चा चिपका हुआ था जिसपर लिखा था महिलाओं के लिए शौचालय। राहुल ने इस पर ध्यान नहीं दिया और अंदर चले गए। उनके अंदर जाते ही उनके सुरक्षा गार्ड टॉयलेट के बाहर तैनात हो गए लेकिन जैसे ही राहुल बाहर निकले मीडिया की नजरों में आ गए।

वहां के स्थानीय लोगों ने बताया कि राहुल जैसे ही टॉयलेट के बाहर आए, वहां खड़े सभी लोग हंसने लगे। अब राहुल गांधी व उनके लोग ध्यान करें या न करें मीडिया को तो ध्यान करना ही था तो उन्होंने अपने कैमरे में कैद कर लिया राहुल गांधी की वह तस्वीर जिसमें वह शौचालय से बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close