Main Slideमनोरंजन

‘काम पाने के लिए पहले साथ में सोती हैं, फिर शोषण का आरोप लगाती हैं’

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री भैरवी गोस्वामी अपने बिंदास बयानों के लिए फिर चर्चा में है। हेट स्टोरी में काम कर चुकीं भैरवी ने अपनी ही इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों की पोल पट्टी खोलते हुए हमला बोला है।

भैरवी ने उन अभिनेत्रियों पर निशाना साधा है जो ट्विटर पर रेप या मोलेस्टेशन की बातें जोर शोर से लिखती हैं। भैरवी ने ये सारी बातें ट्विटर पर कहीं हैं।

भैरवी गोस्वामी ने हेट स्टोरी और भेजा फ्राई जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘ये काफी मजेदार है कि काम पाने के लिए अभिनेत्रियां पहले साथ में सोती हैं, जिसे नकारा नहीं जा सकता। फिर फेमस हो जाती हैं और 10 साल बाद कहती हैं कि उनका शोषण हुआ था।’

भैरवी ने आगे कहा कि महिलाएं भूल रही हैं कि पुलिस नाम की भी कोई चीज होती है। आजकल सोशल मीडिया और मीडिया ट्रायल नई पुलिस बन गई है। भैरवी के ट्वीट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कुछ ने इसे सही तो कुछ ने गलत बताया है।

लोगों ने उल्टा भैरवी को सुनाया कुछ लोगों को भैरवी की। ये बात पसंद नहीं आई और उन्होंने कहा कि विक्टिम के लिए ऐसा नहीं कहा जाना चाहिए।

इसपर भैरवी ने कहा कि वो किसी को दोषी नहीं कह रही, बस यह कह रही हैं कि शोषण के 10 साल बाद अभिनेत्रियों को ये सब क्यों याद आता है।

ये पहली बार नहीं है जब भैरवी गोस्वामी अपनी बयानबाजी से चर्चा में आई हों। इससे पहले भी उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन पर निशाना साधते हुए कहा था कि इन्हें किसने एक्ट्रेस बना दिया।

इनसे बेहतर तो कॉलेज की लड़कियां होती हैं। कृति ने भैरवी की इस बात का करारा जवाब देते हुए तब कहा था कि, ‘वो हैं कौन, उन्हें तो मैं जानती भी नहीं।’

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close