उत्तर प्रदेश

यूपी : बदमाशों ने बैंक के गार्ड की हत्या कर लूटे 50 लाख

गोंडा। यूपी सरकार कितने भी दावे कर ले लेकिन अपराधी और चोर लूटेरे हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।एक खबर है  उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में इलाहाबाद बैंक में मंगलवार शाम हथियारबंद बदमाशों ने जमकर ताडंव किया और गार्ड की हत्या कर 50 लाख रुपये से भरा बक्सा लूटकर फरार हो गए। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। सरेराह हुई इस वारदात के बाद यूपी की कानून-व्यवस्था को लेकर एक बार फिर सवाल उठने शुरू हो गए हैं।

पुलिस के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र में जयनारायण चौराहे के पास इलाहाबाद बैंक की रानीबाजार शाखा में मंगलवार शाम दिनभर की जमा रकम को करेंसी चेस्ट में रखने के लिए रकम एक बक्से में भरकर मुख्य शाखा भेजी जा रही थी। इसी बीच कुछ हथियारबंद बदमाश आए और गार्ड व बैंककर्मी की सुरक्षा में ले जाए जा रहे बक्से को छीनने लगे।

सुरक्षा गार्ड सादिक अली ने इसका विरोध किया, जिस पर बदमाशों ने उसको गोली मार दी और फायरिंग करते हुए रुपयों से भरा बक्सा छीन लिया। वहीं गोली की आवाज सुनकर इलाके में दहशत फैल गई, जिसका फायदा उठा कर बदमाश भाग निकले। उधर बैंककर्मियों ने घायल गार्ड को जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

बैंक मैनेजर विजय सिंह ने बताया कि करेंसी चेस्ट के लिए करीब पचास लाख रुपये ले जाए जा रहे थे। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश में जुटी है। एसपी उमेश कुमार सिंह ने बताया कि संबंधित कैशियर और बैंककर्मियों के साथ-साथ सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close