Main Slideउत्तर प्रदेश

कांगेस के गढ़ में सेंध मारेंगे शाह, यूपी के सीएम सहित कई दिग्गज नेता होंगे साथ

 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश को जीतने के बाद भाजपा की नजर 2019 में होने वाले लोकसभा के चुनावों पर टिकी हुई है। इसी के चलते यूपी में अपनी सियासी जमीन पर पकड़ और मजबूत करने के लिए मंगलवार यानी आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ सहित तीन जिलों का तूफानी दौरा करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी मौजूद रहेंगी। अमित शाह मंगलवार सुबह लखनऊ पहुंचेंगे, फिर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी भी जाएंगे। इस दौरान वे लगभग 47 करोड़ रूपए की योजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे।

खबरों के मुताबिक अमित शाह प्रात: 10 बजे चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट लखनऊ पहुंचेंगे। वह यहां से हेलीकॉप्टर द्वारा सुबह 11 बजे सम्राट साइकिल फैक्ट्री ग्राउंड अमेठी पहुंचेंगे और अमेठी में पार्टी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे।

कहा यह भी जा रहा है कि इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय शाह के साथ हेलीकॉप्टर से अमेठी जाएंगे।

सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद शाह दोपहर 01.30 बजे सीतापुर में पार्टी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। शाह यहां पार्टी के जिला कार्यालय का शिलान्यास करके प्रदेश में लगभग 50 जिलों में बनने वाले जिला कार्यालयों का प्रतीकात्मक रूप से शिलान्यास करेंगे।”

दोनों जिलों में आयोजित कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद अमित शाह लखनऊ पहुंचेंगे। वह यहां शाम पांच बजे लखनऊ के साइंस कन्वेंशन सेंटर चौक में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के पांच सर संघचालक के व्यक्तित्व एवं कतित्व पर केंद्रित पुस्तक का लोकार्पण करेंगे।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close