Main Slideमनोरंजन

बिग बॉस–11 : जुबेर ने सलमान की पुलिस में की धमकाने की शिकायत

मुंबई टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस’ से इस सप्ताह आउट हुए सदस्य जुबेर खान ने शो के मेजबान सलमान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

मुंबई पुलिस ने सोमवार को कहा कि हालांकि, उन्होंने शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया और शिकायतकर्ता को लोनावला पुलिस थाने में जाने को कहा है।

जुबेर ने अपनी शिकायत में सलमान पर धमकाने का आरोप लगाया है। उन्होंने शिकायत में कहा है कि सलमान ने बिग बॉस के शनिवार रात के एलिमिनेशन एपिसोड में उन्हें धमकाया।

जुबेर ने शिकायत में कहा कि सलमान ने उनसे कहा, “तेरे को कुत्ता बनाऊंगा। तू बाहर निकल, तेरे को छोड़ूंगा नहीं। तेरे को इंडस्ट्री में काम करने नहीं दूंगा। तेरे को मारूंगा।” सलमान ने कथित तौर पर शो के एलिमिनेशन एपिसोड में जुबेर को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी।

उन्हें बिग बॉस के घर में अन्य सदस्यों के साथ बदसलूकी करने पर उनकी आलोचना की थी, जिस पर जुबेर ने सलमान पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें पता है कि सलमान के किसके साथ संपर्क और संबंध हैं।

एंटोप हिल पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि रविवार को जुबेर ने सलमान के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। जुबेर ने साथ ही दावा किया है कि बिग बॉस पूरी तरह से स्क्रिप्टिड है और यह फेक शो है।”

जुबेर ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्होंने बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के लिए बहुत सारी गोलियां खा ली थी। इसके उनकी तबीयत खराब हो गई थी।

इस वजह से उन्हें बिग बॉस के घर से सीधा अस्पताल ले जाया गया और रविवार के एपिसोड में वह बिग बॉस के घर से बेघर हो गए। सलमान ने घोषणा की थी कि जुबेर को सबसे कम वोट मिले थे, इसलिए उन्हें शो से जाना पड़ा।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close