Main Slide

कभी देखा है न्‍यूड मॉडल्स और फिश का हॉट फोटो कलेक्‍शन, यहां देखें

न्‍यूड मॉडल और मछली का साथ कुछ ऐसा है कि मुंह में पानी आ जाए। अगले साल 2018 के लिए कारपॉनिजर कलेंडर में 12 अलग-अलग मॉडल हर महीने के लिए पॉज देती नजर आ रही है, जो काफी हॉट है।

ये कांसेप्ट कई पुरुषों को सिसकारी भरने के लिए मजबूर करने वाला है और वे निश्चित रूप से इस कांसेप्ट को पसंद करेंगे। तो आइए इस यूनिक कॉरपॉनिजर कलेंडर के बारे में डिटेल से जानते है।

इस केलैंडर में हॉट, न्‍यूड, आधे कपड़े पहनी वुमन अपने हाथ में विभिन्न प्रकार की मछलियां पकड़े नजर आ रही है। ये वुमन आकर्षित करते पोज दे रही है और इनमें से कुछ पिक्‍चर में पॉउटिंग करती दिख
रही है।

न्यूदड मॉडल, मछली, मॉडल, कांसेप्ट, केलैंडर

ये केलैंडर काफी विख्‍यात हो रहा है। यहां तक कि यह हॉट केक की तरह ऑनलाइन बिक रहा है। वहां रेट 5-स्टार प्रोडक्ट की तरह किया जा रहा है।

टॉपलेस मॉडल की तस्वीरें निश्चित रूप से हर आदमी के दिल की धड़कनों को तेज कर देती है। हैरत की बात है कि ये केलैंडर वर्ष 2017 में भी लांच हुआ था और ये बेहद मांग के कारण फिर से लांच किया गया है। इस आइडिया के पीछे एक जर्मन फर्म है।

ये पूरे वर्ल्ड में फेमस है इस कलैंडर के फोटोग्राफर के मुताबिक, ये आइडिया बहुत अजीब है लेकिन अच्छा भी है, जिसे लोग पसंद कर रहे है। ये कलैंडर पूरे वर्ल्ड में फेमस है।

चौंकाने वाली बात! सूत्रों के मुताबिक, इस कलैंडर की अधिकतर खरीदार महिलाएं है, जो ज्यादातर ये कलैंडर अपने हसबैंड, भाई, फादर या फिर अपने लिए खरीद रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close