मनोरंजन

बिग बॉस-11: सलमान प्रियंक पर हुए आग बबूला , बोले-‘GET OUT’

नई दिल्ली। बिग बॉस के सीजन-11 को शुरू हुए आज 8 दिन लगभग पूरे होने को है। ऐसे में बिग के घर में रोजाना कंटेस्टेंट की लडाइयां कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। बिग बॉस का घर तो ऐसा है जहां कब क्या हो जाए कुछ पता ही नहीं चलता कभी विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के बीच हाथापाई शुरू हो जाती है तो कभी कंटेस्टेंट के बीच आपस में गुटबाजी शुरू हो जाती है।

खैर! कल था बिग बॉस के घर का 7वां दिन यानी की ‘वीकेंड का वार’। जहां सलमान खान ने सभी घरवालों की जमकर क्लास ली और खासतौर से प्रियंक, अर्शी, शिल्पा, पुनीश उनके इस जबरदस्त निशाने की नोक पर रहे।

इसके चलते गलत हरकतें करने में सबसे पहले जुबैर खान का नाम सबसे पहले लिया गया। सलमान ने जुबैर की बदजुबानी और गाली-गलौच के लिए उन्हें खूब हड़काया। वहीं जुबैर को लेकर उन्होंने खुलासा किया कि यह किसी का कोई रिश्तेदार नहीं है, किसी का कोई दामाद नहीं हैं।

ज्ञात हो जुबैर घर में यह कहकर आए हैं कि उनकी रिश्तेदारी अंडरवर्ल्ड से है। इसके चलते सलमान का पारा जुबैर को देखते ही चढ़ रहा था। सलमान ने जुबैर की खबर लेते हुए कहा कि डोंगरी को क्यों बदनाम कर रहा है। वहां क्या भाई बनने का सर्टिफिकेट दिया जाता है? सलमान ने जुबैर को ये तक कह डाला कि वह उन्हें भाई-वाई न कहें।

वहीं इन दोनों के मामले में प्रियंक के बीच में पड़ने पर सलमान प्रियंक से काफी नाराज हो गए। इसके चलते सलमान ने उन्हें घर से निष्कासित कर दिया। वहीं हिना खान ने प्रियंक का पक्ष लेते हुए कहा कि अगर प्रियंक घर से जाएंगे तो वह भी वहां नहीं रहेंगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close