Main Slideराष्ट्रीय

PM बनने के बाद आज पहली बार वडनगर पहुंचे मोदी, रोड शो के दौरान उमड़ी भीड़

वडनगर। पीएम मोदी गुजरात दौरे के दूसरे दिन अपने जन्मस्थान वडनगर पहुंचे। यहां प्रधानमंत्री मोदी का जोरदार स्वागत किया गया। प्रधानमंत्री मोदी ने भी सभी लोगों का अभिवादन किया, पीएम मोदी इस यात्रा में अपने जन्मस्थान को कई सौगात भी देंगे।

वडनगर वासियों के लिए आज यानि 08 अक्टूबर का दिन बहुत ही खास होगा। क्योंकि वहां की ही मिट्टी में खेल-कूदकर बड़ा हुआ उनका अपना नरेंद्र आज प्रधानमंत्री के रूप में उनके बीच खड़ा होगा। नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद आज पहली बार गुजरात में अपने गांव वडनगर में मेडिकल कॉलेज और अस्पताल का लोकार्पण करेंगे।

अधिकारियों ने बताया कि प्रधानमंत्री का वडनगर में रेलवे स्टेशन की नई बिल्डिंग का उद्घाटन करने का भी कार्यक्रम है। वडनगर में पीएम नरेन्द्र मोदी के स्वागत की तैयारी जोरों पर है। साफ-सफाई का काम तेजी से चल रहा है। रेलवे स्टेशन परिसर के भीतर पेड़ों तक को धोया जा रहा है। इसके लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ियां लगाई गई हैं।

उनके अपने नरेंद्र से अब प्रधानमंत्री बने नरेंद्र मोदी के स्वागत में वडनगर को दुल्हन की तरह सजाया गया है। पीएम मोदी के बड़े भाई सोमाभाई मोदी के मुताबिक, वडनगर के आसपास के गांव जैसे बदरपुर और मोलीपुर में भी पीएम के आगमन को लेकर उत्साह का माहौल है।

सोमाभाई मोदी का कहना है ‘उन्होंने (नरेंद्र मोदी) अपना सारा जीवन देश के नाम समर्पित कर दिया है। सभी लोगों की दुआ और प्रार्थनाएं पीएम मोदी के साथ हैं।’ प्रधानमंत्री बनने के बाद वो पहली बार अपने गांव वडनगर आने वाले हैं जिसे देखते हुए स्वागत की खास तैयारियां की गई हैं।

इसी स्टेशन पर नरेन्द्र मोदी बेचते थे चाय

जानकारी के लिए बता दें, कि ये वही वडनगर है जहां के रेलवे स्टेशन पर प्रधानमंत्री मोदी कभी चाय बेचा करते थे। पर्यटन मंत्रालय उस जगह को पर्टयन स्थल बनाने जा रहा है। वडनगर में कई ऐसे विकास कार्य किए जा रहे हैं, जो मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए शुरू किए गए थे। ये अब पूरे हो चुके हैं। इस दौरान मोदी ‘मिशन इंद्रधनुष’ का भी शुभारंभ करेंगे। मोदी यहां एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close