Main Slide

रावण दहन के दिन 12 हैवानो का शिकार हुई एक मासूम कन्या

दरिंदों के हैवानियत के आगे भाई रहा बेबस

पटना। नवरात्रि के समय में जहां पूरा देश भक्ति भावना में डूबा रहता हैं वहीं पटना से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। माँ दुर्गा के 10वे दिन जहां पूरा देश रावण का दहन कर रहा था, तो उस दिन एक भाई के सामने ऐसा भी समय आया कि ​कुछ हैवानों ने उसकी बहन के जिस्म के साथ खिलवाड़ कर रहे थे और वह बेचारा बेवस था। यह मामला नवादा जिले का है जहां एक मासूम अपने बड़े भाई के साथ दशहरे की पूजा देखकर घर की ओर लौट रही थी। तभी नाबालिग शौच के लिए स्टेशन के पास वाले खेत में गई, जहाँ पहले से 12 हैवान मौजूद थे, और लड़की को अकेला देख उन लोगों ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।

जानकारी के मुताबिक यह बात सामने आई है कि भाई बहन रावण का दहन देखकर घर जा रहे थे, तभी बहन शौच के लिए खेत में गई, जहां मौजूद 12 दरिंदे नाबालिग को पकड़कर स्टेशन पर ले गए, और उन लोगों ने बारी-बारी कर नाबालिग का रेप किया, वहीं काफी समय बीत जाने के बाद जब बहन नहीं आई तो, भाई बहन की तलाश में खेत में चला गया, जहाँ खेत के पास स्थित स्टेशन से नाबालिग की आवाजे आने लगीं। जिसकी आवाज़ सुनते हुए भाई स्टेशन पर पंहुचा तो, वह वो सब देखकर हैरान रह गया। जिसके बाद भाई ने उन हैवानो से अपनी बहन को छुड़ाने की कोशिश की तो, उन दरिन्दो ने भाई को बंधक बनाकर उसकी जमकर पिटाई कर दी।

घटना को अंजाम देने के बाद सारे आरोपी वहां से फरार हो गए, जिसके बाद भाई अपनी बहन को अस्पताल लेकर पंहुचा और घटना की जानकारी पुलिस को दी। फ़िलहाल पुलिस ने नाबलिग के साथ हुए गैंगरेप के 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि जिस वक़्त इन हैवानो ने इस घटना को अंजाम दिया था, उस वक़्त वहां मौजूद सभी युवक गांजा पी रहे थे।
वैसे यह घटना रौंगटे खड़े कर देने वाली है। आखिर कैसे लोग ऐसे कुकृत्य करते रहते हैं, इंसानियत का गला घोटते रहते हैं। हमारे समाज में जब ऐसे रावण मौजूद है तो क्यों हर साल रावण दहन का ढकोसला होता है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close